ताज़ा खबर
 

बदरीनाथ और केदारनाथ उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

उत्तराखंड के बदरीनाथ और केदारनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को नोएडा पुलिस ने रायबरेली से गिरफ्तार किया है।

Author नोएडा | September 9, 2016 1:53 AM

उत्तराखंड के बदरीनाथ और केदारनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को नोएडा पुलिस ने रायबरेली से गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि अकेलेपन और बेरोजगारी से तंग आकर उसने सेक्टर-62 के इंडियन इंस्टिट्यूट आॅफ टूरिज्म एंड ट्रेवल मैनेजमेंट सेंटर (आइआइटीटीएमसी) पर फोन कर दोनों धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

रविवार को धमकी देने के तुरंत बाद टाटा कंपनी की तरफ से संचालित सेंटर ने थाना सेक्टर-58 पुलिस को सूचना दी। फोन नंबर की डिटेल लेने के बाद जांच के लिए दो टीमें गठित की गई थी।एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि रविवार रात करीब 11.30 बजे आइआइटीटीएमसी पर एक युवक ने फोन कर नोएडा से केदारनाथ और बदरीनाथ धाम की दूरी और वहां जाने वाले माध्यम के बारे में जानकारी पूछी।

ट्रेन और बस का किराया जानने के बाद उसने यह भी पूछा कि दोनों धामों में कितना चढ़ावा आता है। सेंटर कर्मचारी ने जब उससे इस तरह की जानकारी पूछने के बारे में सवाल किया, तो उसने दोनों धामों को बम से उड़ाने की धमकी दी। फोन कटने के बाद टाटा सेंटर के प्रबंधक (आॅपरेशन) उर्वशी खरे ने थाना सेक्टर- 58 पुलिस को बताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App