ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने उतारी पीएम मोदी की नकल, बीजेपी नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष पर किया ट्वीट- पेश है देश का सबसे बड़ा जोकर

लखनऊ रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला किया था। राहुल की मिमिक्री को देख केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राहुल पर हमला किया है। बाबुल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- पेश है देश का सबसे बड़ा जोकर।

पीएम नरेन्द्र मोदी की नकल उतारते राहुल गांधी, फोटो सोर्स- ट्विटर (@SuPriyoBabul)

लखनऊ रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला किया था। इस बार राहुल पीएम मोदी की मिमिक्री भी करते नजर आए। राहुल की मिमिक्री को देख केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राहुल पर हमला किया है। बाबुल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- पेश है देश का सबसे बड़ा जोकर।

क्या है बाबुल सुप्रियो का ट्वीट: केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए एक ट्वीट किया और लिखा- पेश हैं भारत के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन / जोकर और साथ ही एकमात्र कॉमेडियन जो बेल पर है। बता दें कि सोमवार (11 फरवरी) को लखनऊ में रैली के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए उनकी मिमिक्री की थी।

क्या बोले थे राहुल गांधी: सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ राहुल ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी की मिमिक्री करते हुए कहा- पहले नरेन्द्र मोदी जी यूं भाषण देते थे, छप्पन इंच की छाती, यूं (छाती चौड़ी करके दिखाते हुए)… लेकिन आजकल नरेन्द्र मोदी जी यूं (छाती छिपाते हुए/कम चौड़ी करते हुए) भाषण करते हैं और कहते हैं- भाइयों बहनों मैं अनिल अंबानी को नहीं जानता, मैंने अनिल अंबानी को तीस हजार करोड़ रुपए नहीं दिए। वायुसेना के लोगों ने ये नहीं कहा कि मैं पैरेलल निगोशिएशन करता हूं, फ्रांस के राष्ट्रपति ने भी नहीं कहा कि नरेन्द्र मोदी ने मुझे साफ बोला कि तीस हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी को मिलते हैं।

मिमिक्री के बाद हमला: पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मिमिक्री की और उसके बाद उन पर हमला करते हुए कहा- नरेन्द्र मोदी जी के अंदर जो खोखलापन था, वो पूरे देश के सामने आ गया है। पूरे देश को देश की मांओं को देश के किसानों को पता लग गया है कि चौकीदार चोर है और उन्होंने ही अनिल अंबानी को तीस हजार करोड़ रुपए दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App