ताज़ा खबर
 

#Metoo: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘बबीता जी’ ने यौन शोषण पर ये कहा…

नवरात्रि उत्सव में शामिल होने पहुंची सब टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम मुनमुन दत्ता (बबीता जी) ने मी-टू कैंपेन का समर्थन किया हैं।

Author रायपुर | October 18, 2018 6:00 PM
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता ने किया #metoo का समर्थन।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नवरात्रि उत्सव में शामिल होने पहुंची सब टीवी पर आने वाले सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता (बबीता जी) ने मी-टू कैंपेन का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि हर महिला को उम्र के किसी न किसी पड़ाव पर लैंगिक शोषण का शिकार होना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि जो महिलाएं मी-टू कैंपेन के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रही हैं, समाज को उनका सम्मान करना चाहिए। मुनमुन मंगलवार की रात बिलासपुर पहुंची। इस दौरान वे नवरात्रि उत्सव में शामिल हुई और नगरवासियों के साथ डांडिया भी किया।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ उनका नाम जोड़े जाने पर गहरी आपत्ति जताते हुए कहा, ‘मैंने अपने जीवनकाल में कभी फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली से मुलाकात भी नहीं की है, ऐसे में किसी तरह का संबंध होने का सवाल ही पैदा नहीं होता।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App