ताज़ा खबर
 

‘तुम पिछले जन्‍म में मेरी पत्‍नी थी’, कहकर महिला से बाबा ने किया बलात्‍कार, अदालत ने जमानत ठुकराई

बाबा ने कथित तौर पर महिला को यकीन दिलाया था कि उसके पास अलौकिक शक्तियां हैं।

Author ठाणे | November 15, 2017 4:40 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र के ठाणे की एक स्थानीय अदालत ने 60 वर्षीय स्वयूंभू ‘बाबा’ की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी है। स्वयंभू बाबा पर एक महिला से बलात्कार करने और उसके बीमार पिता के इलाज के नाम पर उसे ठगने का आरोप है। जिला एवं अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ए एस भैसारे ने बाबा की अर्जी खारिज की। ठाणे पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की बलात्कार, धोखाधड़ी, धमकाने की धाराओं के अलावा काला जादू अधिनियम और आईटी कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

अभियोजन के मुताबिक, जांच अधिकारी ने अदालत को बताया कि आरोपी जून 2015 में सोशल नेटर्विकंग साइट के जरिए ठाणे शहर की रहने वाली 39 वर्षीय महिला के संपर्क में आया जो एक निजी कंपनी में काम करती है। यह महिला अपने बीमार पिता के कैंसर का इलाज कराने के लिए परेशान थी। आरोपी का असम के गुवाहाटी में आश्रम है। उसने कथित तौर पर महिला को यकीन दिलाया कि उसके पास अलौकिक शक्तियां हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback

जांच अधिकारी ने कहा कि उसने महिला के परिवार से कैंसर का इलाज करने के नाम पर विभिन्न क्रिया कलापों के नाम पर तीन लाख रुपए ऐठ लिए। जांच अधिकारी ने अदालत को बताया कि आरोपी ने दावा कि वह पिछले जन्म में उसकी पत्नी थी और वह उसे असम तथा दिल्ली समेत विभिन्न स्थानों पर ले गया जहां उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। इस बीच पुलिस ने आरोपी को दबोचने के लिए खोज अभियान शुरू कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App