ताज़ा खबर
 

राम रहीम के समर्थन में हरियाणा के मंत्री, बोले- हजारों लोग जमा हुए तो क्या? उन्होंने एक पेड़ तक नहीं तोड़ा

Baba ram rahim verdict: राम रहीम पर बलात्कार का आरोप लगा है और शुक्रवार (25 अगस्त) को उनपर फैसला आने वाला है।

राम रहीम पर साध्वी ने बलात्कार का आरोप लगाया था।

हिना रोहतकी। राम रहीम पर फैसला आने से पहले हरियाणा के मंत्री राम विलास ने उनका समर्थन किया और पंचकुला में एकत्रित भीड़ को भी बेहद शांत स्वभाव का बताया। राम विलास ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा को मानने वाले लोग काफी सीधे-साधे और प्यार से रहने वाले लोग हैं। राम विलास जो कि हरियाणा के शिक्षा मंत्री हैं उन्होंने बताया कि वह खुद राम रहीम को मानते हैं। हाल ही में वह डेरा सच्चा सौदा के आश्रम गए थे और अपना समर्थन देते हुए आश्रम को 51 लाख रुपए का चेक देकर आए थे। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए राम विलास ने कहा इतनी संख्या में लोग अगर आए हैं तो ये भी फैक्ट है कि उन्होंने अभी तक एक पेड़ या पौधे को हाथ तक नहीं लगाया।

बता दें कि राम रहीम पर बलात्कार का आरोप लगा है और शुक्रवार (25 अगस्त) को उनपर फैसला आने वाला है। ऐसे में हजारों की संख्या में उनके समर्थक पंचकुला में जमा हो गए हैं। पुलिस और प्रशासन को डर है कि अगर फैसला राम रहीम के पक्ष में नहीं आया तो भीड़ हिंसक हो सकती है। डीआईजी ने अपने पत्र में यह भी कहा था कि पंचकुला के आसपास के लोग घर में पेट्रोल, डीजल और डंडे एकत्रित कर रहे हैं। हरियाणा और पंजाब में कई जगह पर धारा 144 लगी हुई है। कोर्ट ने इस बात पर पुलिस को फटकार लगाई थी कि धारा 144 लगे होने के बावजूद पंचकुला में इतने लोग कैसे एकत्र हो गए। कोर्ट ने तो डीआईजी को सस्पेंड करने तक का मन बनाया था।

वहीं हरियाणा के एडिशन चीफ सेक्रेटरी (होम) राम निवास ने कहा कि लोगों को रोकना मुमकिन नहीं है। क्योंकि वे बिना किसी गाड़ी के किलोमीटर तक पैदल सड़क या फिर खेत के रास्ते वहां पर आ रहे हैं।

Next Stories
1 संतुलित और सहज पदार्पण
2 23 परियोजनाओं के 20 हजार खरीदारों को मिल सकती है राहत
3 दूर तक जाएगी बवाना से निकली बात
ये पढ़ा क्या?
X