ताज़ा खबर
 

बाहुबली स्टार प्रभास ने सरकारी जमीन पर किया कब्जा? सरकार ने लिया यह एक्शन

डिप्टी कलेक्टर वासु चंद्र ने कहा, ''सुप्रीम कोर्ट ने हाल में फैसला सुनाया कि सर्वे नंबर 46 में रायादुर्गम की पूरी 84 एकड़ जमीन सरकार की है। फैसले के मुताबिक, हमने सर्वे में आने वाली सभी प्रॉपर्टी की पहचान की और उसे अपने अधिकार में ले लिया। चूंकि उनका (प्रभाष) घर भी सर्वे नंबर 46 के अंतर्गत आता है, हम वहां गए और उसे अधिकार में ले लिया।

Author December 20, 2018 12:25 PM
एक्टर प्रभाष अपने आने वाली फिल्म ‘साहो’ की तैयारी में लगे हैं। (Image Source: Facebook/@ActorPrabhas)

फिल्म ‘बाहुबली’ से दुनिया भर में ख्याति पाने वाले दक्षिण के अभिनेता प्रभाष के खिलाफ तेलंगाना के रेवेन्यू विभाग का चाबुक चला है। बीते सोमवार हैदराबाद के बाहरी इलाके रायादुर्गम स्थित उनके एक गेस्ट हाउस और 84 एकड़ जमीन में हो रहे निर्माण कार्य को सीज कर दिया गया। खबरों के मुताबिक प्रभाष का यह गेस्ट हाउस सरकारी जमीन पर बना है। राजस्व विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद प्रभाष के खिलाफ कार्रवाई हुई। डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए सरलिंगमपल्ली के डिप्टी कलेक्टर वासु चंद्र ने कहा, ”सुप्रीम कोर्ट ने हाल में फैसला सुनाया कि सर्वे नंबर 46 में रायादुर्गम की पूरी 84 एकड़ जमीन सरकार की है। फैसले के मुताबिक, हमने सर्वे में आने वाली सभी प्रॉपर्टी की पहचान की और उसे अपने अधिकार में ले लिया। चूंकि उनका (प्रभाष) घर भी सर्वे नंबर 46 के अंतर्गत आता है, हम वहां गए और उसे अधिकार में ले लिया। फैसला महीने दो महीने पहले आया था लेकिन तेलंगाना राज्य में चुनाव के कारण कार्रवाई में देरी हुई।”

बता दें कि प्रभाष दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं और अब अगले साल 15 अगस्त को उनकी फिल्म ‘साहो’ आएगी। फिल्म आने में अभी वक्त है लेकिन डायरेक्टर सुजीत की इस फिल्म की चर्चा अभी से है। प्रभाष राधा कृष्ण कुमार की आने वाली फिल्म में भी नजर आ सकते हैं, हालांकि अभी फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है।

बीते दिनों प्रभाष के जन्मदिन के अवसर पर उनकी आने वाली फिल्म साहो का ‘शेड्स ऑफ साहो’ नाम का एक टीजर जारी किया गया था। जिसमें फिल्म के कुछ एक्शन सीन के साथ-साथ फिल्म की मेकिंग भी दिखाई गई। खबरों के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय एक्शन मास्टर केनी बेट्स ने फिल्म के एक्शन स्टंट कोरियोग्राफ किए हैं। इस फिल्म में प्रभाष के साथ बॉलीवुड हीरोइन श्रद्धा कपूर हैं। फिल्म को एकसाथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में शूट किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App