scorecardresearch

निरहुआ के बड़े भाई का एक्सीडेंट, लखनऊ जाते वक्त हुआ हादसा, कार के उड़े चिथड़े

बारांबकी के पास हुए इस हादसे को लेकर जानकारी है कि फॉर्च्यूनर की स्पीड काफी तेज थी और चालक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

Road Accident Vijay lal,Dinesh Lal Yadav
गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई(फोटो सोर्स: ट्विटर)।

आजमगढ़ से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव का भीषण एक्सीडेंट हो गया है। एक ट्वीट में दिनेश लाल यादव ने बताया कि मेरे बड़े भाई के लखनऊ जाने के क्रम में, रास्ते में ही उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि विजय लाल यादव की फॉर्च्यूनर कार का एक्सीडेंट बाराबंकी के पास हुआ है।

दिनेश लाल यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, “बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया, उन्हें वेदन्ता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है। प्रवेश लाल और कवि जी वहां पहुंच रहे हैं। हम लोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे। बाबा विश्वनाथ जल्द स्वास्थ्य लाभ दें।”

बता दें कि दिनेश लाल ने यह ट्वीट 30 जून की दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर किया था। बारांबकी के पास हुए इस हादसे को लेकर जानकारी है कि फॉर्च्यूनर की स्पीड काफी तेज थी और चालक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि गाड़ी के चिथड़े उड़ गए।

विजय लाल यादव: गौरतलब है कि विजय लाल यादव सपा सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। हाल ही में हुए आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में वो सपा की तरफ से प्रचार करते भी नजर आए थे। फिलहाल नतीजों में भाजपा प्रत्याशी और उनके छोटे भाई दिनेश लाल यादव ने सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव को 8 हजार से अधिक वोटों से मात दी है।

मालूम हो कि राजनीति में आने को लेकर दिनेश लाल विजय लाल यादव को अपनी प्रेरणा मानते हैं। विजय लाल काफी समय से लोक गायकी से जुड़े रहे। बिरहा गायकी में उनका जाना माना नाम हैं। उन्हें यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव से भी सम्मान मिल चुका है। उनका सपा से काफी पुराना जुड़ाव रहा है।

2019 के लोकसभा चुनाव में जब आजमगढ़ सीट से अखिलेश चुनाव लड़ रहे थे तो उनके सामने भाजपा ने दिनेश लाल यादव को अपना उम्मीदवार बनाया था। उस दौरान विजय लाल सपा का प्रचार कर रहे थे। उन्होंने कहा था कि मेरा आशीर्वाद निरहुआ के साथ है, लेकिन मैं सपा का सच्चा सिपाही हूं और पार्टी के लिए काम करता रहूंगा।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X