ताज़ा खबर
 

आजमगढ़: दुकानों को रौंदते हुए घर में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक, नौ महीने की मासूम समेत 5 की मौत; दर्जनों घायल

आजमगढ़ के जहानागंज इलाके में शनिवार की शाम को एक अनियंत्रित ट्रक भीड़ को रौंदते हुए घर में जा घुसा। जिससे 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

आजमगढ़ में हादसे के बाद लोगों की भीड़ फोटो सोर्स -@WeUttarPradesh

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के जहानगंज क्षेत्र में शनिवार शाम एक बेकाबू ट्रक कई दुकानों को ध्वस्त करते हुए एक मकान से जा टकराया। जिससे इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 25 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इस हादसे में नौ माह की मासूम की भी मौत हुई है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कई लोगों की हालत नाजुक है। लिहाजा मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जहानागंज थाना क्षेत्र के इटौरा-चक्रपानपुर मार्ग पर स्थित टिल्लूगंज बाजार में एक अनियंत्रित ट्रक कई दुकानों को ध्वस्त करता हुआ मकान से जा टकराया।  उन्होंने बताया कि इस हादसे में रीना, सोहनी, सुराती चौहार और बुलबुल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब 25 लोग दुर्घटना में घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनमें से कई की हालत नाजुक है, लिहाजा मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि चालक नशे में धुत होकर ट्रक चला रहा था जिससे यह भीषण दुघर्टना हुई। इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। आजमगढ़ एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल शवों का सुबह पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा, जिसके बाद उन्हें परिवार को सौंप दिया जायेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App