ताज़ा खबर
 

आजम खान की योगी आदित्यनाथ को चुनौती, पूछा- बाबरी मस्जिद में आएंगे?

योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर कोई मस्जिद बुलाएगा तो वे वहां भी जाने को तैयार हैं। इस पर यूपी सरकार के पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा है कि, चलिए मैं बुला रहा हूं, बाबरी मस्जिद पर आएंगे, मेरे मोहल्ले की मस्जिद में आएंगे, रामपुर की जामा मस्जिद में आएंगे।

Author नई दिल्ली | March 22, 2018 12:47 PM
योगी आदित्यनाथ और आजम खान

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुछ बयानों पर पलटवार किया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर कोई मस्जिद बुलाएगा तो वे वहां भी जाने को तैयार हैं। इस पर यूपी सरकार के पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा है कि, चलिए मैं बुला रहा हूं, बाबरी मस्जिद पर आएंगे, मेरे मोहल्ले की मस्जिद में आएंगे, रामपुर की जामा मस्जिद में आएंगे। आजम खान ने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली की जामा मस्जिद में वे जरूर चलें जाएंगे। बता दें कि जामा मस्जिद के इमाम से आजम खान का 36 का आंकड़ा बताया जाता है। मौका मिलने पर वे निशाना साधने से नहीं चूकते।


रामपुर में पार्टी कार्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आजम खान ने योगी आदित्यनाथ के ईद वाले बयान की आलोचना की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने वाले शख्स को ऐसी बात नहीं करनी चाहिए। यह लोकतांत्रिक परंपराओं का अपमान है। ऐसे बयान स्वस्थ परंपरा कायम नहीं करते। आजम खान ने ईराक में 39 भारतीयों की हत्या की घटना पर कहा कि देश को इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। इस मसले पर आजम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने से नहीं चूके। आजम ने कहा कि सरहद पार से दहशतगर्द आकर काम कर चले जाते हैं और हमारे बादशाह नवाज शरीफ की मां के घर मलीहाबादी आम और शाल लेकर जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App