ताज़ा खबर
 

स्वरा भास्कर की फोटो पर अश्लील ट्वीट को BJP सांसद ने कर दिया लाइक, एक्ट्रेस ने यूं फटकारा तो मांगनी पड़ी माफी

Bollywood Actress Swara Bhaskar ने अपनी फोटो पर आए अश्लील कमेंट को लाइक करने वाले Faizabad BJP MP Lallu Singh को कड़ी फटकार लगा दी। इसके बाद सांसद ने माफी मांग ली।

स्वरा भास्कर और लल्लू सिंह (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया@SwaraBhaskar, @@Lallu.Singh)

अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं बॉलीवुड स्टार स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अब एक बीजेपी नेता को माफी मांगने पर मजबूर कर दिया। दरअसल स्वरा के ट्विटर हैंडल पर किसी शख्स ने अश्लील टिप्पणी की थी, जिसे फैजाबाद सांसद लल्लू सिंह (Faizabad MP Lallu Singh) ने लाइक कर दिया। इससे तिलमिलाई स्वरा ने उन्हें अपने ही अंदाज में फटकार लगा दी, हालांकि बाद में सांसद ने अपनी गलती मानते हुए उनसे माफी मांग ली है। इसके बाद स्वरा ने भी उस पर प्रतिक्रिया दी।

स्वरा ने यूं लगाई फटकारः स्वरा ने सांसद लल्लू सिंह को टैग करते हुए लिखा, ‘माननीय सांसद महोदल लल्लू सिंह जी, आप मर्यादा पुरुषोत्तम श्री रामचंद्र की नगरी का प्रतिनिधित्व करते हैं। महिलाओं के साथ छेड़खानी करती हुई, बलात्कारी मानसिकता दर्शाती हुई और इस देश के साइबर कानून के हिसाब से साइबर यौन उत्पीड़न करती हुई इस घटिया टिप्पणी (ट्वीट) को लाइक करके आप ऐसी ओछी हरकतों को प्रोत्साहन दे रहे हैं। आप मेरे पिता की उम्र के हैं, इस देश की संसद का हिस्सा हैं- आपको महिलाओं की इज्जत करने का उदाहरण बनना चाहिए। न कि सड़कछाप गुंडों की वाहवाही करनी चाहिए। यह न तो आपको शोभा देता है और न ही आपके पद के अनुकूल है।’

mumbai स्वरा भास्कर का ट्वीट (फोटो सोर्सः सोशल मीडिया)

National Hindi News, 4 September 2019 LIVE Top Headlines Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बीजेपी सांसद ने यूं मांगी माफीः लल्लू सिंह ने लिखा, ‘यह कृत्य में अनजाने में स्क्रॉल करते वक्त हुआ होगा जिसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। मेरा इस तरह का कोई उद्देश्य किसी की भावनाओं को आहत करने का कभी नहीं रहा है। आप मेरे सामाजिक और व्यक्तिगत जीवन के बारे में स्वयं पता कर सकती हैं।’

Karnataka Bandh Today Live News Updates: कर्नाटक से जुड़ी सभी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: 24 घंटों से झमाझम बारिश से डूबा मुंबई, यहां क्लिक कर पढ़े पूरी खबर 

स्वरा ने कहा- धन्यवादः स्वरा ने इस पर फिर से प्रतिक्रिया दी और कहा, ‘आपके स्पष्टीकरण के लिए बहुत धन्यवाद लल्लू सिंह जी और इस शालीन प्रतिक्रिया के लिए भी आपका धन्यवाद।’ दोनों के बीच हुई इस बातचीत पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी।

Next Stories
1 पंजाब के बटाला की पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 23 लोगों की मौत; दर्जनों घायल
2 नाबालिग लड़की के अपहरण में युवती गिरफ्तार, आरोप- दोनों का आपस में चल रहा था प्रेम प्रसंग
3 गृहमंत्री अमित शाह आज निजी दौरे पर जाएंगे गुजरात, परिवार के साथ बिताएंगे समय
ये पढ़ा क्या?
X