ताज़ा खबर
 

Bihar: ऑटो रिक्शा चालक ने दोस्तों के साथ की पुलिसकर्मी की पिटाई, जानें पूरा मामला

बिहार के मुजफ्फरपुर के अघोरिया बाजार चौक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर रहे हैं।

पुलिसकर्मी की पिटाई करते आरोपी (वीडियो का स्नेपशॉट), फोटो सोर्स- ANI

बिहार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सरेआम कुछ शख्स एक वर्दीवाले की पिटाई कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक जो शख्स पुलिसवाले की पिटाई कर रहा है वो एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर और उसका दोस्त है। वहीं जिस वक्त ये वाकया हो रहा है, उस वक्त वहां मौजूद लोग पुलिसकर्मी की मदद करने की बजाय वीडियो बनाने में बिजी है। ऐसे में यह सवाल उठना वाजिब है कि जो दूसरों की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं, उनकी सुरक्षा किसके जिम्मे है?

कहां का है पूरा मामला: न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक पूरा वाकया मुजफ्फरपुर के अघोरिया बाजार चौक का है। जहां एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर और उसके दोस्त एक पुलिसवाले को सड़क पर सरेराह पीट रहे हैं। वहीं वहां मौजूद लोग उसका वीडियो बना रहे हैं। करीब 32 सेकेंड के इस वीडियो के अंत में दूसरे पुलिसकर्मी के बीच बचाव करने पर आरोपी पुलिसकर्मी की पिटाई करना छोड़ते हैं। वहीं पीड़ित पुलिसकर्मी के चेहरे पर डर भी साफ देखा जा सकता है।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज के के सभी बड़े अपडेट्स

 

क्या है मामला: जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी ने मुजफ्फरपुर के अघोरी बाजार में गलत साइड से आ रहे ऑटो रिक्शा ड्राइवर को रोका था। जिसके बाद ऑटो रिक्शा वाला भड़क गया और पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। बता दें कि पीड़ित पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज जारी है।

पुलिस का क्या है कहना: इस पूरे मामले पर बिहार पुलिस का कहना है – इस मामले की जांच चल रही है। वहीं पुलिस की वर्दी को जिस तरह से निशाना बनाया गया है उसे माफ नहीं किया जाएगा। इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

इलाके के लोगों का क्या है कहना: अघोरी बाजार इलाका जहां यह घटना हुई है। वहां के रहने वाले लोगों का कहना है कि कुछ पुलिसकर्मी जांच के दौरान जबरन उगाही करते हैं। वहीं इसमें सबसे बड़ा शिकार ऑटो चलाने वाले होते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 500 करोड़ रुपए का ड्रग्स गुजरात ला रहे थे माफिया, पकड़े जाने के डर से बीच समंदर बोट को लगा दी आग
2 मेट्रो के यात्रियों की संख्या में गिरावट का DMRC ने खंडन किया, आप ने पूछा था कारण
3 विंग कमांडर अभिनंदन को डॉक्टरों ने दी 4 हफ्ते आराम की सलाह, लेकिन उन्होंने लिया यह फैसला
यह पढ़ा क्या?
X