ताज़ा खबर
 

प.बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता की लटकती मिली थी लाश, पोस्टमॉर्टम में खुलासा-की थी आत्महत्या

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में बिजली के खंभे से लटकी मिली बीजेपी कार्यकर्ता की लाश की घटना को पार्टी ने हत्या करार दिया था, मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाली बात सामने आई है।

प्रतीकात्मक फोटो।

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में बिजली के खंभे से लटकी मिली बीजेपी कार्यकर्ता की लाश की घटना को पार्टी ने हत्या करार दिया था, मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाली बात सामने आई है। पोस्टमार्टम में आत्महत्या की बात सामने आई है।हालांकि बीजेपी ने रिपोर्ट को सिरे से खारिज करते हुए सीबीआई जांच की मांग उठाई है।बीजेपी की बलरामपुर ब्लॉक इकाई के 32 वर्षीय सचिव दुलल कुमार की शनिवार(दो मई) को बिजली के खंभे से लटकती लाश मिली थी। बलरामपुर के खतबेरिया इलाके में हुए पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत का श्रेय दुलल कुमार को मिला था। पुलिस ने दुलल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के पीछे लटककर जान देने की बात कही।

पुरुलिया के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक आकाश बगरिया ने भी पुष्टि करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की बात सामने नहीं आई। आकाश को शनिवार की शाम जिले का चार्ज मिला, जब अपराध बढ़ने के आरोप में ममता बनर्जी सरकार ने जॉय बिश्वास को पुरुलिया के एसपी पद से हटा दिया था। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया।

उधर बीजेपी के राज्य महासचिव शांतन बसु ने बीजेपी कार्यकर्ता की मौत की घटना को आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या करार दिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार घटना को दबाना चाहती है।जबकि यह सीधा-सीधा हत्या का मामला है।हम केंद्रीय गृहमंत्रालय को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग करेंगे।इस मामले की जांच कर रहे राज्य के सीआइडी अफसरों पर हमें भरोसा नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: बीजेपी विधायक योगी आदित्यनाथ को पहनाने लगे सोने की चेन, सीएम ने हाथ झटक किया किनारे
2 कश्‍मीर: हफ्ते भर से गायब है आईपीएस अधिकारी का भाई, आतंकियों से जुड़ने का शक
3 सरकारी बंगला छोड़ गेस्‍ट हाउस शिफ्ट हुए अखिलेश, सुबह उठे तो पहुंच गए क्रिकेट खेलने
ये पढ़ा क्या...
X