ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरनगर: तीन तलाक देने के बाद महिला को छते से फेंका, उसी हाल में भिजवाया मायके

मुजफ्फरनगर के महिला थाने में तीन तलाक से जुड़ा मामला एक बार फिर से सामने आया है। विवाहिता को तीन तलाक देने के बाद छत से फेंक दिया गया, जिसके बाद युवती को गंभीर चोट आई है।

Author मुजफ्फरनगर | January 18, 2018 7:32 AM
ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल केवल प्रस्‍तुतिकरण के लिए किया गया है।

मुजफ्फरनगर के महिला थाने में तीन तलाक से जुड़ा मामला एक बार फिर से सामने आया है। विवाहिता को तीन तलाक देने के बाद छत से फेंक दिया गया, जिसके बाद युवती को गंभीर चोट आई है। पीड़िता की रीढ़ की हड्डी पर भी चोट लगी है, जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। पूरा मामला मेरठ के गढ़मुक्तेश्वर से जुड़ा हुआ है। जहां पर कई साल पहले नरगिस की शादी हुई थी।

आरोप है कि नरगिस को उसके ससुराल वाले लगातार मारपीट कर प्रताड़ित करते रहे थे। कई बार समझाने-बुझाने के बाद भी उन्होंने नरगिस को प्रताड़ित करना बंद नहीं किया और 15 जनवरी को उसके पति जान मोहम्मद ने उसको सबके सामने तीन बार तलाक तलाक बोल कर तलाक दे दिया। इतना हीं नहीं, बल्कि तीन तलाक देने के बाद नरगिस को छत से फेंक दिया, जिसके बाद गंभीर हालत में विवाहिता को मुजफ्फरनगर के खतौली उसके मायके भिजवा दिया गया। नरगिस के परिजनों ने मुजफ्फरनगर महिला थाने में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने नरगिस को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।

जहां पर नरगिस की मां ने पूरा मामला मीडिया के सामने बयां किया और कार्रवाई की मांग की है। वहीं, नरगिस का आरोप है कि उसके पति जान मोहम्मद ने 15 जनवरी को उससे अपने मायके से तीन लाख रुपए मांगने को कहा, जिससे वह कोई काम करना चाहता था। इसी बात को लेकर उसने नरगिस को मोहल्ले वालों के सामने तीन बार तलाक तलाक कह कर तलाक दे दिया। नरगिस का तो ये भी आरोप है कि जान मोहम्मद ने ये भी कहा कि अब अगर ये मेरे घर में रहेगी तो मेरी रखैल बन कर रहेगी, नौकरानियों वाला काम करेगी।
नरगिस को जान मोहम्मद से दो लड़के और एक लड़की है और जान मोहम्मद ने दोनों लड़कों को अपने पास रख लिया और बेटी को नरगिस को दे दिया, अब नरगिस इंसाफ की मांग कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App