ATS अफसरों पर टूट पड़े स्टेशन पार्किंग के कारिंदे, CCTV में कैद हुआ मंजर

पार्किंग में रसीद काटने को लेकर शुरू हुआ मामूली विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। अधिकारियों पर हुए हमले के बाद पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

Ratlam Railway Station Fight
मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। Photo Source- Scree Grab

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में स्टेशन पर पार्किंग ठेकेदार और ATS अधिकारियों के बीच हाथापाई का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ATS  के अधिकारियों को घेरकर उन पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे लोग, स्टेशन की ही पार्किंग का ठेकेदार और उसके कर्मचारी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार को यह अधिकारी किसी काम से रतलाम के स्टेशन आए थे। पार्किंग में बाइक खड़ी करते समय कुछ विवाद हो गया। विवाद के बाद अधिकारी स्टेशन के अंदर चले गए। जब वह बाहर निकले तो घात लगाए बैठे पार्किंग स्टैंड के ठेकेदार ने हमला कर दिया।

इस घटना का वीडियो वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो के अनुसार दो एटीएस अधिकारियों पर हमला करने के लिए आधा दर्जन से ज्यादा लोग पहुंचे थे। हमलावरों को देखते हुए एटीएस के एक अधिकारी ने अपनी पिस्टल निकाल ली लेकिन हमलावर पीछे हटने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद अधिकारियों ने वापस स्टेशन का रुख किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टैंड के ठेकेदार का नाम रवि मीणा है।  स्टेशन के भीतर गए अधिकारी जब कुछ देर बाद पुलिस की टीम के साथ बाहर आए। तब तक रवि मीणा अपने साथियों के साथ जीआरपी थाने पहुंच चुका था।

इधर ATS के कर्मी भी शिकायत दर्ज कराने जीआरपी थाने पहुंच गए। इस पूरे मामले के चलते स्टेशन पर कई घंटों तक हंगामे जैसे हालात रहे। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों ही पक्षों की तरफ से थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई।

यह पहला मामला नहीं है जब रवि मीणा ने सुरक्षाकर्मियों पर हमला बोला हो। रिपोर्ट के अनुसार पिछले दिनों पुलिस की एक टीम पार्किंग में चल रहे सट्टे के अड्डे पर छापा मारने पहुंची थी। यहां भी रवि मीणा और उसके साथियों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद उसके खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट