ताज़ा खबर
 

BJP सांसद के घर मंदिर पर हमला, कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो शेयर कर ममता पर साधा निशाना

अर्जुन सिंह ने सोशल मीडिया पर ममता सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, दीदी और उनकी पुलिस भले एफआईआर दर्ज करे और कहीं से झूठी-सच्ची चिट्ठी लाये। तस्वीरें झूठ नहीं बोलतीं। देखिये कायरों की हरकत कि मंदिर पर बम फेंके।

कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बने मंदिर पर हमले की घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मंदिर के बाहर बम से हमला होता है और कुछ देर के लिए धुआं उठता है। सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई।  बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना को लेकर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

इस घटना को लेकर खुद सांसद अर्जुन सिंह ने सोशल मीडिया पर ममता सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, दीदी और उनकी पुलिस भले एफआईआर दर्ज करे और कहीं से झूठी-सच्ची चिट्ठी लाये। तस्वीरें झूठ नहीं बोलतीं। देखिये कायरों की हरकत कि मंदिर पर बम फेंके। ये तो कृपा है कि माता का मंदिर सुरक्षित है। बहुत हुआ अत्याचार, अब होगा पलटवार।

इससे पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, मेरे घर पर तो बम फेंके तो फेंके। मेरे घर के बाहर माँ शीतला के मंदिर पर भी हमला हुआ। जिहादियों का सपना है कि बंगाल हिन्दू मुक्त हो। लेकिन याद रखिये कि यदि हिन्दू ने शस्त्र उठा लिए तो अखंड भारत बनाकर दम लेंगे। जय माँ काली।

वहीं, कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,ममता दीदी की प्रतिशोध की राजनीति अब अपने निम्नतम स्तर पर आ गयी हैं अब तो मंदिर भी सुरक्षित नहीं हैं। सांसद श्री अर्जुन सिंह जी के आवास स्थित माता मंदिर पर हमला निंदनीय है। ऐसी हरकतों से बंगाल की जनता डरने वाली नहीं और ममता सरकार के अत्याचारों को ख़त्म करने के लिए बेचैन हैं।

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के ट्वीट के बाद उनपर एफआईआर भी दर्ज की गई है। उनपर सांप्रदायिक ट्वीट करने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है। बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के दावे को मुर्शिदाबाद स्थित काली मंदिर के प्रबंधन ने खारिज कर दिया है।

Next Stories
1 बलिया में पुलिस पर भड़की भीड़, ताबड़तोड़ चलाने लगी पत्थर व तोड़ दी गाड़ियां; अधिकारी समेत 6 पुलिसवाले हुए घायल
2 हुक्का बार में पहुंचे ‘संस्‍कृति-रक्षक’, लव जिहाद का आरोप लगा लड़के-लड़कियों को धमकाया
3 बीजेपी का चुनावी दावा- एनडीए काल में अपराध के मामले में 3 से 23वें नंबर पर आया बिहार, पर NCRB के आंकड़ों ने खोल दी पोल; चार पैमाने पर हाल बेहाल
ये पढ़ा क्या?
X