ताज़ा खबर
 

बिहार: मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव पर हमला, घटना के बारे में बताते हुए रोने लगे, देखें वीडियो

बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव पर मुजफ्फरपुर में हमला किया गया। इस घटना में वे तरह से घायल हो गए।

मधेपुरा सांसद पप्पू यादव (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

बिहार के मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी (लो.) के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के काफिले पर गुरुवार (6 सितंबर) को मुजफ्फरपुर में हमला हुआ। बताया जा रहा है कि इस हमले में सांसद जख्मी हो गए हैं। उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें हमलावरों से बचाया। यह हमला उस समय हुआ, जब वे नारी बचाओ पदयात्रा में भाग लेने मुजफ्पुरपुर के रास्ते मधुबनी जा रहे थे। इस दौरान मुजफ्फरपुर के खबड़ा में कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला किया। हमले के बाद मीडिया से बात करते हुए वे रो पड़े। कहा कि ऐसे किसी को नहीं मारा जाता है।

हमले के तुरंत बाद पप्पू यादव के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में कहा गया कि, “बिहार में महाजंगलराज का नंगा नाच हो रहा है। नारी बचाओ पदयात्रा में मधुबनी जाने के दौरान हमारे काफिले पर भारत बंद के नाम पर गुंडों ने हमला किया। कार्यकर्ताओं को बुरी तरह जाति पूछ-पूछकर पीटा है। आखिर बिहार में कोई शासन-प्रशासन है, या, नहीं! मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आप किस  कुम्भकर्णी नींद में सोये हैं।”



केंद्र और बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए सांसद ने कहा कि, “राज्य और केंद्र की सरकारें देश को जातीय-साम्प्रदायिक हिंसा-प्रतिहिंसा की आग में झोंक देना चाहते हैं। वाई सिक्युरिटी सुरक्षा प्राप्त सांसद पर कट्टा लहराकर हमला हो सकता है तो आम लोगों की क्या दशा होगी? मैं नारी बचाओ पदयात्रा पर था तो ब्रजेश के संरक्षकों ने हमला करवाया है।”

पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “मैं एक कार्यक्रम में शामिल होने मधुबनी जा रहा था। बंद समर्थकों ने हर जगह हमें डिस्टर्ब किया। मुजफ्फरपुर के खबड़ा आए तो मेरे उपर हमला कर दिया। मैंने बोला कि मैं सपोर्ट में हूं। लेकिन उन लोगों ने मुझे अपशब्द कहे। आज मेरे सुरक्षाकर्मी नहीं होते तो मुझे मार दिया जाता। मैंने एसपी को फोन किया, वे नहीं उठाए। आईजी को किए नहीं उठाए। डीएम को किए नहीं उठाए। सीएम को किए तो उनके पीए उठाए। मुझे किस तरीके से मारा, मैं बता नहीं सकता। इस तरह से नहीं होता है। ऐसे किसी को नहीं मारा जाता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App