Assult case registered in senior news officer in News Plus channel - समाचार प्लस चैनल में बड़े पद के अधिकारी पर बलात्कार का मामला दर्ज - Jansatta
ताज़ा खबर
 

समाचार प्लस चैनल में बड़े पद के अधिकारी पर बलात्कार का मामला दर्ज

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि इसी बीच उसे पता चल गया कि अधिकारी के दो बच्चे हैं, जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े शुरू होने लगे। यही नहीं पीड़िता को अपना मुंह बंद रखने के लिए पहले तो रुपए का प्रलोभन दिया गया।

Author February 18, 2018 5:49 AM
प्रतीकात्म तस्वीर।

निजी चैनल समाचार प्लस के उमेश कुमार के खिलाफ नई दिल्ली स्थित तुगलक रोड थाना में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता की शिकायत है कि बड़े अधिकारी ने उसे शादी करने का झांसा दिया था, जबकि वह दो बच्चों का पिता है। नई दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त बीके सिंह ने बताया कि पीड़िता ने इसकी शिकायत 13 फरवरी को की थी, जिसके बाद उसका 16 फरवरी को मेडिकल करवाया गया। फिलहाल पीड़िता के बयान पर पुलिस इस मामले में आगे की छानबीन कर ही है।

उपायुक्त के मुताबिक पीड़िता इंदरापुरम इलाके में रहती है। वह एक निजी जिम में काम करती थी। 2016 में पीड़िता उमेश के संपर्क में आई थी। उसने पीड़िता को चैनल का उपाध्यक्ष बनाने का दावा किया था। अप्रैल 2017 में पीड़िता को चैनल में नौकरी दे दी गई। इसी बीच शादी का झांसा देकर 9 जून 2017 में उमेश ने पीड़िता को घर बुलाया, जहां उसने बलात्कार किया। यही नहीं 26 अगस्त 2017 को शादी करने की बात कह कर उसे होटल में बुलाया और वहां भी बलात्कार किया।

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि इसी बीच उसे पता चल गया कि अधिकारी के दो बच्चे हैं, जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े शुरू होने लगे। यही नहीं पीड़िता को अपना मुंह बंद रखने के लिए पहले तो रुपए का प्रलोभन दिया गया। बाद में उसे धमकियां भी दी गर्इं, लेकिन आखिरकार पीड़िता ने 13 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर किए गए चैट का रेकॉर्ड भी पीड़िता ने पुलिस को दिया है। साथ ही होटल प्रबंधन ने भी पुलिस को जानकारी दी है कि कमरा उमेश कुमार के नाम पर ही बुक किया गया था और वह आया भी था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App