ताज़ा खबर
 

इस मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर ने किया सुसाइड, घर में फांसी लगाकर दी जान

Bidisha Bezbaruah, Jagga Jasoos: पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। जबकि उनका परिवार गुरुग्राम के लिए रवाना हो चुका है।

हरियाणा के गुड़गांव में सोमवार रात को असम की एक हिरोइन ने खुदकुशी कर ली। एक्ट्रेस और सिंगर बिदिशा बेजबरुआ ने सुशांत लोक इलाके के सेक्टर 43 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। लेकिन उनके परिवार का कहना है कि उन्हें खुदकुशी करने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। जबकि उनका परिवार गुरुग्राम के लिए रवाना हो चुका है। सूत्रों का कहना है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ परेशानियां चल रही थीं।

बता दें कि बिदिशा काफी अच्छी एक्ट्रेस थीं और हाल ही में आई फिल्म जग्गा जासूस में भी नजर आई थीं।

Xanto Xixto Histo Pusto Moha Dusto नाम के एक नाटक में उनके किरदार रुनी की काफी तारीफ भी हुई थी। साल 2016 में उन्होंने गुजरात के एक शख्स से शादी कर ली थी। इसके बाद वह मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। हाल ही में वह दिल्ली लौटी थीं। 27 जून 2017 को बिदिशा ने रबींद्र भवन में एक बार फिर रुनी का किरदार अदा किया था। हालांकि ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि एक्ट्रेस के पति निशिथ झा को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप हैं कि निशिथ का परिवार बिदिशा को प्रताड़ित करता था और तलाक के बारे में भी सोच रहा था।

सिंगिंग और एक्टिंग के अलावा बिदिशा एक कमाल की डांसर थीं। उन्होंने कई नेशनल स्टेज पर परफॉर्म किया था। वह रेडियो मिर्ची पर मशहूर सिंगर अंगराज महंत (पापोन) के साथ बिहू (असम का स्थानीय डांस) भी करती देखी गई थीं। गुवाहाटी की उजान बाजार इलाके की रहने वाली बिदिशा ने 2007 में निकोलस स्कूल से पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने कॉटन कॉलेज से इंग्लिश लिट्रेचर और मास कम्युनिकेशन में डिप्लोमा किया था। उन्होंने दिल्ली के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन (IIMC) से जर्नलिज्म में डिप्लोमा भी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.