ताज़ा खबर
 

आसाराम पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता को मिली हत्‍या की धमकी

आसाराम बापू के खिलाफ दर्ज यौन उत्पीड़न के मामले के गवाह रहे कृपाल सिंह की पिछले साल 10 जुलाई को हत्या कर दी गयी थी।

Author शाहजहांपुर | Updated: March 20, 2016 2:03 PM
थाने में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें कल फोन करके धमकी दी कि अगर उन्होंने आसाराम के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस नहीं लिया तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। (file photo)

आसाराम बापू पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता का आरोप है कि उन्हें उनकी बेटी के मामले में दर्ज मुकदमा वापस लेने अथवा गम्भीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है। लड़की के पिता ने थाने में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें कल फोन करके धमकी दी कि अगर उन्होंने आसाराम के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस नहीं लिया तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। इससे वह और उनका परिवार दहशत में हैं।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गयी है। लड़की के घर की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है। गौरतलब है कि आसाराम बापू के खिलाफ दर्ज यौन उत्पीड़न के मामले के गवाह रहे कृपाल सिंह की पिछले साल 10 जुलाई को हत्या कर दी गयी थी। उसके हत्यारे कार्तिक को गुजरात पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले जनवरी 2015 में इसी मामले के गवाह और आसाराम के आश्रम के पूर्व बावर्ची की मुजफ्फरनगर में हत्या कर दी गयी थी।

Read Also: आसाराम मामले के तीन गवाहों की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X