ताज़ा खबर
 

आसाराम को सोनिया ने झूठे मामले में फंसाया: स्वामी

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आज आरोप लगाया कि प्रवचनकर्ता आसाराम को ‘झूठे मामले में फंसाया गया’ है।

Author जोधपुर | November 10, 2015 3:20 AM
bjp,swami,aap, arvind kejrivalस्वामी का आरोप है कि केजरीवाल और सिसोदिया ने एक निजी कंपनी से चंदा हासिल करने में आम आदमी पार्टी की सहायता की और इसके बदले में उसे गैरकानूनी फायदे पहुंचाए।

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आज आरोप लगाया कि प्रवचनकर्ता आसाराम को ‘झूठे मामले में फंसाया गया’ है। उन्होंने कहा कि वह दीपावली के बाद उनकी जमानत के लिए अदालत का रुख करेंगे।

स्वामी ने कहा, ‘मिशनरियों द्वारा कराए जा रहे धर्मांतरणों के खिलाफ गुजरात में आसाराम की ओर से चलाए गए अभियान के बाद सोनिया गांधी के इशारे पर उन्हें फर्जी मामले में फंसाया गया।’ एक बलात्कार के मामले में आसाराम पिछले दो सालों से जेल में बंद हैं।

आज सुबह करीब एक घंटे तक जेल में आसाराम से मुलाकात करने वाले स्वामी ने पूरे मामले को ‘फर्जी’ करार दिया और कहा कि वह उनकी जमानत के लिए अदालत का रुख करेंगे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘मैं दीपावली के बाद वापस आऊंगा और अदालत में उनकी जमानत के लिए पैरवी करूंगा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श्रीनिवासन की आइसीसी प्रधानी से छुट्टी, उनकी जगह मनोहर
2 बिहार में हार से हरियाणा में बढ़ी हलचल
3 दीपावली पर सुरक्षा इंतजामों को धता बताते दिखे लोग
यह पढ़ा क्या?
X