ताज़ा खबर
 

राम मुसलमानों के भी पूर्वज हैं’, रामदेव के बयान पर ओवैसी बोले- अपनी मान्यता अपने पास रखें, जबरदस्ती न करें

राम मंदिर को लेकर सियासी गर्मी बढ़ती जा रही है और अलग अलग लोगों के बयान सामने आ रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

राम मंदिर को लेकर सियासी गर्मी बढ़ती जा रही है और अलग अलग लोगों के बयान सामने आ रहे हैं। ऐसे में बाबा रामदेव के बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया और कहा- वो अपनी मान्यता अपने पास तक रखें।

क्या है पूरा मामला: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रामदेव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा- मैं उनसे कहना चाहूंगा कि अपनी मान्यताओं को अपने तक ही सीमित रखें, आपकी मान्यताएं गलत हैं। RSS और संघ परिवार हर बार इस तरह के बयान देते हैं। हम अपनी पसंद से मुसलमान हैं, हमारे पूर्वजों को किसी ने मजबूर नहीं किया।

क्या बोले थे रामदेव: राम मंदिर के मुद्दे पर रामदेव ने कहा- राम मंदिर मक्का- मदीना और वेटिकन सिटी में तो बनने वाला है नहीं, मंदिर अयोध्या में ही बनेगा। राम जन्मभूमि अयोध्या है और भगवान राम सिर्फ हिंदूओं के ही नहीं बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज थे।

पहले भी बयान दे चुके हैं रामदेव: गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब रामदेव ने कोई बयान दिया हो। इससे पहले भी रामदेव कई बार अपने बयानों से सुर्खिोयों में रहे थे। बता दें कि हाल ही में रामदेव ने कहा था कि सरकार को दो से ज्यादा बच्चा पैदा करने वालों से मतदान अधिकार छीन लेना चाहिए। वहीं इससे पहले उन्होंने कहा था कि उनके जैसे जो लोग शादी नहीं करते उन्हें विशेष सम्मान मिलना चाहिए। ऐसे में कई बार उनके बयानों को लेकर उन्हें आलोचना भी झेलनी पड़ जाती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: सीएम फडणवीस ने पीयूष गोयल से कहा ‘आप घोड़े नहीं’, जवाब आया- अच्छा हुआ गधा नहीं बोला
2 जम्मू-कश्मीर में बर्फबारी-बारिश से हाईवे बंद, फंसे हुए 179 छात्रों को वायुसेना ने किया एयरलिफ्ट
3 तीसरी शादी करने वाले दूल्हे को पुलिस ने लिया हिरासत में, भाई को भेजा शादी करने तो लड़की के पिता ने बना लिया बंधक