ताज़ा खबर
 

यूपी चुनाव से पहले मसूद गाजी की मजार पर ओवैसी ने चादर चढ़ा किया सजदा, योगी के मंत्री बोले- यह राजभरों का अपमान

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव के मद्देनजर ओवैसी बहराइच में AIMIM के दफ्तर का उद्घाटन करने पहुंचे। यहां उन्होंने SBSP प्रमुख राजभर से मुलाकात की।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बहराइच में ओपी राजभर से की मुलाकात। (फोटो- PTI)

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से बहराइच में मुलाकात की। बताया गया है कि दोनों नेता एक पांच सितारा होटल में मिले, जिसके बाद ओवैसी वे भारत में शासन करने वाले महमूद गजनवी के भांजे सालार मसूद गाजी की मजार पर जियारत करने पहुंचे। अब ओपी राजभर की मौजूदगी में ओवैसी की इस हरकत को लेकर भाजपा ने हमला बोला है।

क्या बोले भाजपा के मंत्री?: योगी सरकार में राजभर समाज का प्रतिनिधित्व कर रहे मंत्री अनिल राजभर ने ओवैसी के मसूद गाजी की मजार पर चादर चढ़ाने और सजदा करने को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ओवैसी और ओपी राजभर ने महाराजा सुहेलदेव का अपमान किया। जिस व्यक्ति ने देश पर हमला करने का गुनाह किया हो उसकी मजार पर जाना और सम्मानित करने का काम ना केवल राजभर समाज का अपमान है बल्कि गरीबों और देश का अपमान है।

भाजपा नेता बोले- जोकरों का गठबंधन है भागीदारी मोर्चा: रिपोर्टरों से बातचीत के दौरान अनिल राजभर ने ओपी राजभर और ओवैसी के गठबंधन पर भी तंज कसा और इसे जोकरों का गठबंधन करार दे दिया। उन्होंने पूछा कि जिस क्रूर शासक आक्रांता ने भारत को लूटा, हिंदूओं पर अत्याचार किया। मंदिरों को तोड़ डाला और जिसके आतंक को खुद महाराज सुहेलदेव ने खत्म किया उसे पूजने वाले के साथ ओम प्रकाश राजभर कैसे गठबंधन कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि ऐसे नेता उलूल जुलूल गठबंधन कर समाज को ठगने का काम करते हैं।

बहराइज में पार्टी ऑफिस का उद्घाटन करने पहुंचे ओवैसी: जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव के मद्देनजर ओवैसी बहराइच में AIMIM के दफ्तर का उद्घाटन करने पहुंचे। यहां उन्होंने ओपी राजभर से मुलाकात की और कहा कि उनका भागीदारी संकल्प मोर्चा योगी सरकार को कड़ी टक्कर देगा और सरकार बनाने में सफलता पाएगा। इसी बीच राजभर ने ऐलान किया कि उनका गठबंधन यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

उधर ओवैसी ने कहा सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया और कहा कि यूपी में उनका कॉम्बिनेशन संपूर्ण रहेगा और उनका गठबंधन सत्ता में आएगा। कोरोना महामारी को लेकर ओवैसी ने कहा कि योगी सरकार लोगों की जान बचाने में पूरी तरह नाकाम रही।

Next Stories
1 राजस्थानः हिंदू लड़की कर रही मुस्लिम युवक से शादी, उधर, बच्ची को बचाने को बीजेपी नेता ने की गुहार
2 कैबिनेट विस्तार पर बोले कांग्रेस नेता, इस बार भाजपा और RSS को भी किया गया किनारे, नौकरशाहों पर भरोसा
3 जब पत्रकार के सवाल पर बोले थे लालू, प्रधानमंत्री बनकर ही हो पाएगा काम, लगे जोरदार ठहाके
ये पढ़ा क्या?
X