ताज़ा खबर
 

योगी सरकार के मंत्री के बेटे का बयान-लड़कियों को गलत ढंग से छुआ तो काट देंगे हाथ

यूपी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे और पार्टी के महासचिव अरविंद राजभर ने चंदौली की एक सभा में कहा-अगर किसी ने गलत तरीके से लड़कियों और महिलाओं को छुआ तो उसका हाथ काट दिया जाएगा।

चंदौली की सभा में बोलते सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी नेता अरविंद राजभर(फोटो-एएनआई)

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले यूपी में बीजेपी के सहयोगी दल भासपा के अध्यक्ष और योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बाद उनके बेटे भी तीखे बयान देना शुरू किए हैं। ओमप्रकाश के बेटे और पार्टी के महासचिव अरविंद राजभर ने चंदौली की एक सभा में कहा-अगर किसी ने गलत तरीके से लड़कियों और महिलाओं को छुआ तो उसका हाथ काट दिया जाएगा।उन्होंने कहा कि पार्टी के सत्ता में आने पर वह इस बारे में उचित कदम जरूर उठाएंगे।महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ऐसे कदम उठाए जाएंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी तस्वीर में दिख रहा है कि इस सभा में काफी संख्या में महिलाएं और लड़कियां भी मौजूद हैं।माना जा रहा है कि उनका ध्यान खींचने के लिए अरविंद राजभर ने हाथ काटने का बयान दे डाला। एएनआई के ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट भी किए। यासिर अराफात ने लिखा-हाहाहा, वह बाहुबली 2 के डॉयलॉग कॉपी कर रहे हैं, लगता है कि प्रभाष के फैन हैं।राघवेंद्र ने लिखा-यह शानदार मैसेज हैं, हालांकि वह सचमुच में ऐसा नहीं करने जा रहे हैं,मगर ऐसे अपराध रोकने के लिए कुछ ऐसे तरीके ही अपनाने होंगे।

इससे पहले योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर लगातार विवादित बयान देते रहे हैं। हाल में उन्होंने पार्टी के महिला सम्मेलन में कहा था-बगैर मेरी इजाजत के किसी दूसरे की रैली में जाओगे तो तुमको मेरा श्राप लग जाएगा और पीलिया हो जाएगा।यह तभी ठीक होगा, जब ओमप्रकाश राजभर की दवाई लोगे।इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने कहाथा कि सौ करोड़ भारतीयों के खून में भ्रष्टाचार बह रहा है। यूपी में राज्यसभा चुनाव के पहले ओमप्रकाश राजभर योगी सरकार के खिलाफ ही बगावत पर उतर गए थे,उन्होंने सरकार में उपेक्षा का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जब मिलने के लिए दिल्ली बुलाया तो उन्होंने गिले-शिकवे दूर किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App