ताज़ा खबर
 

मिशन गुजरात पर अरविंद केजरीवाल, बोले- सभी 182 सीटों पर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

केजरीवाल ने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव लड़ने के लिए अभी से तैयारी में जुट गई है।

गुजरात विधानसभा चुनाव की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी। (express file photo)

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को एक दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं। इस दौरान केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बड़ा ऐलान किया है। केजरीवाल ने कहा कि 2022 में होने वाले गुजरात  विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी (AAP) चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव लड़ने के लिए अभी से तैयारी में जुट गई है।

केजरीवाल ने अहमदाबाद में कहा कि आप गुजरात में 2022 के विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। आप कार्यालय के उद्धाटन से पहले एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे केजरीवाल ने कहा कि आप गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस के खिलाफ एक भरोसेमंद विकल्प है। गुजरात में जल्द बदलाव होगा।

केजरीवाल ने देश की आजादी और उसके बाद के निर्माण में गुजरातियों के योगदान की भी सराहना की। आप नेता ने कहा कि देश को आजादी दिलाने में सिर्फ गुजराती नेताओं का ही नहीं, बल्कि गुजराती लोगों का भी अहम योगदान है। देश के स्वतंत्र होने के बाद, सरदार ने 500 से अधिक राज्यों को एकजुट करके सही मायने में देश को एकजुट किया। भारत आज सरदार के योगदान के बिना संभव नहीं होता।

यह दूसरा मौका होगा जब केजरीवाल गुजरात पहुंचे हैं। वह इससे पहले फरवरी में सूरत गए थे, जहां स्थानीय निकाय चुनाव में पहली बार चुनाव मैदान में उतरी उनकी पार्टी मुख्य विपक्षी दल के तौर पर उभरी थी। सूरत महानगर पालिका चुनाव में आप ने 27 सीट जीतीं थी। वहीं हाल ही में सूरत भाजपा के करीब 300 कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं।

बता दें गुजरात दौरे से एक दिन पहले केजरीवाल ने कहा था कि अब गुजरात बदलेगा। केजरीवाल ने ट्वीट किया ‘सोमवार को गुजरात आ रहा हूं, जहां प्रदेश के भाइयों एवं बहनों से मुलाकात होगी।’

Next Stories
1 राजस्थानः MLA ने जड़ दिया हेड कॉन्स्टेबल को तमाचा, “दो कौड़ी का पुलिस वाला” बता कहा- हिम्मत कैसे हुए हमारे आदमी को रोकने की?
2 LJP में चाचा vs भतीजा! बोले पारस- पार्टी तोड़ी नहीं, बचाई है…JDU में नहीं जाऊंगा, पर अकेला कर रहा हूं महसूस
3 मुकुल राय के सहयोगी भी तृणमूल में लौटे, सुभेंदु अधिकारी बोले- पश्चिम बंगाल में दलबदल क़ानून लागू करवाएगी बीजेपी
ये पढ़ा क्या?
X