ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट- मनीष सिसोदिया से डर गई सीबीआई इसलिए नहीं आई पूछताछ करने

सिसोदिया ने कहा कि उन्हें बच्चों को ‘‘मादक पदार्थों’’ की ओर धकेलने वाली ‘‘सरकारों के विपरीत’’ स्कूली बच्चों को विश्वस्तरीय सुविधाएं मुहैया कराने के लिए दंडित किया जा रहा है।

Author Updated: January 19, 2017 9:10 PM
manish sisodia, arvind kejriwal, kejriwal punjabमनीष सिसोदिया(दाएं) और अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज (गुरुवार को) कहा कि सीबीआई मनीष सिसोदिया से ‘‘डरती’’ है। वह जांच एजेंसी द्वारा अपने उप मुख्यमंत्री के खिलाफ शुरू की गयी जांच का हवाला दे रहे थे। केजरीवाल ने कहा, सिसोदिया ने अपनी ओर से जांच एजेंसी को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती दी थी। उन्होंने कहा कि सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की ओर से शुरू की गयी प्रारंभिक जांच दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में सुधार को अवरूद्ध करने का जरिया मात्र है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘मनीष सीबीआई का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आयी। अभी तक लोग सीबीआई से डरते थे, पहली बार सीबीआई किसी से डर रही है।’’ सिसोदिया ने कहा कि उन्हें बच्चों को ‘‘मादक पदार्थों’’ की ओर धकेलने वाली ‘‘सरकारों के विपरीत’’ स्कूली बच्चों को विश्वस्तरीय सुविधाएं मुहैया कराने के लिए दंडित किया जा रहा है।

एक समारोह को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने कहा, ‘‘मेरा काम उन्हें डराता है। मैंने उन्हें आने और मुझे गिरफ्तार करने का न्योता दिया। उन्हें समझना चाहिए कि वे दिल्ली के 26 लाख बच्चों के भविष्य को प्रभावित कर रहे हैं, मुझे कोई व्यक्तिगत नुकसान नहीं पहुंचा रहे। जैसे ही हमने पंजाब के मंत्री विक्रम सिंह मजिठिया को गिरफ्तार करने की कसम खायी, उन्होंने मेरी गिरफ्तारी का प्रबंध कर लिया।’’

मोहल्ला क्लिनिक परियोजना में उनकी बेटी सौम्या की बतौर सलाहकार नियुक्ति को लेकर सीबीआई जांच के बारे में पूछने पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कहा, ‘‘ऐसा मालूम होता है कि जंग को मंगायी गयी 400 फाइलों में कुछ भी नहीं मिला।’’ सीबीआई ने सिसोदिया और सौम्या जैन के खिलाफ अलग-अलग मामलों में प्रारंभिक जांच शुरू की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मानव श्रृंखला: नीतीश के कार्यक्रम के रिहर्सल में 12 छात्राएं बेहोश, हाईकोर्ट ने भी सरकार को लगाई फटकार
2 साध्वी प्रज्ञा सिंह को जमानत देने पर एनआईए को नहीं है ऐतराज, बॉम्बे हाई कोर्ट में कहा- इन पर मकोका लागू नहीं
3 एनआईए का खुलासा, इस्लामिक प्रचारक जाकिर नाईक के एनजीओ का रियल एस्टेट में 100 करोड़ का है निवेश, 78 बैंक खातों की जांच जारी
ये पढ़ा क्या?
X