ताज़ा खबर
 

पठानकोट हमला: पाक जांच दल के भारत आने पर बरसे केजरीवाल, कहा- मोदी का मकसद ‘नोबेल शांति पुरस्कार’ पाना है

केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना ‘‘बाबासाहेब अंबेडकर के संविधान’’ की ‘‘हत्या’ करने जैसा है।

Author नई दिल्ली | March 29, 2016 11:26 PM
agusta westland, helicopter deal, arvind kejriwal, Delhi CM, narendra modi, namo, bjpदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (पीटीआई फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि केंद्र अब दिल्ली और हिमाचल प्रदेश की सरकारों को ‘‘अस्थिर’’ करने की कोशिश करेगा। पठानकोट आतंकी हमले की जांच के लिए पाकिस्तानी जेआईटी को आने की अनुमति दिए जाने को लेकर भी उन्होंने मोदी पर हमला किया और कहा कि पाकिस्तान के प्रति प्रधानमंत्री के ‘‘रुख’’ का मकसद ‘‘नोबेल शांति पुरस्कार’’ पाना है।

केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना ‘‘बाबासाहेब अंबेडकर के संविधान’’ की ‘‘हत्या’ करने जैसा है। साथ ही कहा कि दिल्ली और हिमाचल प्रदेश की सरकारों को अस्थिर करने की योजना के बारे में उन्हें पता है। उत्तराखंड में ‘‘खरीद-फरोख्त’’ को लेकर निशाना साधते हुए उन्होंने भाजपा को एक भी आप विधायक को ‘‘खरीदने’’ की चुनौती दी। केजरीवाल ने आरोप लगाया, ‘‘आईबी के एक अधिकारी ने मुझे बताया कि एक बड़े उद्योगपति को आप विधायकों को खरीदने की जिम्मेदारी दी गयी है।’’

Next Stories
1 पठानकोट हमला : एनआईए पाक से मसूद अजहर-अब्दुल रउफ तक पहुंच की मांग करेगा
2 ICC World T20:सेमीफाइनल में इंग्लैंड के सामने न्यूजीलैंड की स्पिन चुनौती
3 कोहली आईसीसी टी20 रैंकिंग में शीर्ष पर, भारत पहले स्थान पर कायम
यह पढ़ा क्या?
X