ताज़ा खबर
 

उड़ता पंजाब मामले पर अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, पहलाज निहलानी पर लगाया BJP से निर्देश लेने का आरोप

केजरीवाल ने कहा, 'पहलाज निहलानी के बयान से यह साफ हो जाता है कि उन्होंने फिल्म को बीजेपी के कहने पर रोका है।'

Author नई दिल्ली | June 8, 2016 4:51 PM
अनुराग कश्यप ने सभी नेताओं से इस मामले को राजनीतिक रंग ना देने की गुजारिश की थी।

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म उड़ता पंजाब ने राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मचा दी है। पंजाब में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर राजनेता भी इस मुद्दे में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

मूवी को सेंसर में अटकाए जाने पर हुए विवाद के बाद सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने पहली बार बयान दिया। उन्होंनें कहा कि फिल्म को रोका नहीं जा रहा है और कुछ सीन को हटाने का बाद फिल्म पास हो चुकी है। इसके साथ ही पहलाज ने कहा कि बताए गए कट्स के साथ फिल्म जमा करने पर सर्टिफिकेट भी दे दिया जाएगा।

इसपर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया। केजरीवाल ने पहलाज पर आरोप लगाया कि उन्होंने यह सब बीजेपी के कहने पर किया है। केजरीवाल ने कहा, ‘पहलाज निहलानी के बयान से यह साफ हो जाता है कि उन्होंने फिल्म को बीजेपी के कहने पर रोका है।’

हालांकि अरविंद केजरीवाल ने पहले भी ऐसी ही कोशिश की थी, पर अनुराग कश्यप ने उन्हें मामले को राजनीतिक मोड ना देने की सलाह दी थी।

Aam Aadmi Party (AAP),Arvind Kejriwal,Udta Punjab

Aam Aadmi Party (AAP),Arvind Kejriwal,Udta Punjab

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App