ताज़ा खबर
 

केजरीवाल की कार्यकर्ताओं को हिदायत, बहस या बदसलूकी न करें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में गाड़ियों के लिए सम-विषम नंबर योजना को लागू करने में मदद के लिए तैनात किए जाने वाले कार्यकर्ताओं को हिदायत दी..

Author नई दिल्ली | December 31, 2015 1:45 AM
arvind kejriwal, kejriwal, kejriwal news, cbi raids, raids, manish sisodia, satyendra jain, pmo, aap, aap leader, delhi chief minister, kejriwal news, केजरीवाल सीबीआई छापा, केजरीवाल सिसोदिया सत्‍येंद्र जैन, सिसोदिया छापा, केजरीवाल सीबीआई, केजरीवाल मोदी, latest news in HINDIदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में गाड़ियों के लिए सम-विषम नंबर योजना को लागू करने में मदद के लिए तैनात किए जाने वाले कार्यकर्ताओं को हिदायत दी है कि वे लोगों से ‘बहस या दुर्व्यवहार’ नहीं करें। केजरीवाल ने कहा-‘आपको किसी का चालान या किसी के साथ बहस या दुर्व्यवहार नहीं करना है। आप रेड लाइट पर तख्तियां लेकर खड़े रहिए और किसी उल्लंघन करने वाले को देखते ही आप उन्हें फूल दीजिए और उनसे घर लौट जाने का आग्रह कीजिए।’

छत्रसाल स्टेडियम में सिविल डिफेंस के लोगों, एनसीसी और एनएसएस कैडेटों सहित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि महज चालान करने से योजना सफल नहीं होगी और दिल्ली के लोग जब तक नहीं समझेंगे कि ये उनका आंदोलन है, हम इसे लागू नहीं कर सकते।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 देश विरोधी गतिविधियों में शामिल एक युवक गिरफ्तार
2 सम-विषम संख्या वाली तिथियों के हिसाब से होगी पार्किंग
3 वसंत कुंज में लड़की का अपहरण करने की कोशिश नाकाम
ये पढ़ा क्या?
X