ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल ने की प्लाज़्मा डोनेशन की अपील, वीडियो देख बोले आशुतोष- बाल कितना अच्छा काढ़े है, हुए ट्रोल

आशुतोष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक वीडियो पर कॉमेंट किया। उनके कॉमेंट करते ही ट्रोल्स उनपर टूट पड़े और उनका मज़ाक उड़ाने लगे।

इस ट्वीट के बाद पत्रकार आशुतोष ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। फोटो सोर्स – PTI

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष अक्सर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाओं को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं। ऐसा ही कुछ सोमवार को भी हुआ जब आशुतोष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक वीडियो पर कॉमेंट किया। उनके कॉमेंट करते ही ट्रोल्स उनपर टूट पड़े और उनका मज़ाक उड़ाने लगे।

दरअसल आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे दिल्लीवासियों से प्लाज़्मा डोनेशन की अपील कर रहे हैं। आप ने ट्वीट कर लिखा “मेरी आप सभी से गुजारिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोग प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आएं। आप घबराएं नहीं। प्लाज्मा डोनेशन से शरीर में कमजोरी नहीं आती है।- माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।” इसपर आशुतोष ने ट्वीट कर लिखा “ग़ज़ब है। अरविंद जी के बाल कितने करीने काढ़े गये हैं।”

आशुतोष के इस ट्वीट पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा “सर वो मूव ऑन कर चुका है। आप भी कर लो।” एक ने लिखा “ऐसे क़रीने वाले बाल लेकर राज्य सभा जाने लायक़ हैं ये? सत्य हिंदी क्या कहती है?” एक अन्य यूजर ने लिखा “कमाल है अभी कुछ समय पहले ही तो आप चमचागीरी और पत्रकारिता पर ज्ञान बाँट रहे थे। अब केजरीवाल को इस पोस्ट में टैग कर चमचई कर रहे हैं और पत्रकारिता का बेड़ा गर्क भी ?”

बता दें दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आपको कोई दिक्कत नहीं होगी, सरकार की ओर से सुविधा दी जाएगी। सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जून के महीने में सौ में से 35 लोग कोरोना के मरीज होते थे, अब सिर्फ 11 लोग मरीज हैं। दिल्ली में अब रोज 20 से 24 हजार के बीच में टेस्ट हो रहे हैं।

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अभी लोग प्लाज्मा डोनेट नहीं कर रहे हैं, ऐसे में हमारी गुजारिश है कि लोग प्लाज्मा डोनेट करें। इसमें घबराने की जरूरत नहीं है. सरकार की ओर से लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए फोन किया जा रहा है, आपसे अपील है कि आप डोनेट करें।

Next Stories
1 दिल्ली दंगा: धर्म पूछकर कत्ल करते और नाले में लाश फेंकते देखा- चार्जशीट में चश्मदीद का बयान
चुनावी चैलेंज
X