ताज़ा खबर
 

मुख्य सचिव मारपीट मामला की जांच में शामिल होने पर केजरीवाल हुए राजी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फरवरी में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित मारपीट मामले में शुक्रवार को पुलिस जांच में सहयोग करने पर सहमति जताई है।

Author नई दिल्ली | Published on: May 17, 2018 6:19 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फरवरी में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित मारपीट मामले में शुक्रवार को पुलिस जांच में सहयोग करने पर सहमति जताई है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। केजरीवाल ने एक पत्र लिखकर सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के एसएचओ से शुक्रवार को पूछताछ के लिए समय को 11 बजे पूर्वाह्न् से टालकर शाम 5 बजे करने का आग्रह किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि वह पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकार्डिग भी करवाएंगे। केजरीवाल ने पत्र में लिखा, “मैं चाहता हूं कि पूछताछ के दौरान पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकार्डिग हो। अगर आपको कोई आपत्ति है, तो मैं आपसे आग्रह करना चाहता हूं कि आप अपने तरफ से वीडियो रिकार्डिग की व्यवस्था कर लें।”

मुख्य सचिव ने 20 फरवरी को आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के दो विधायकों अमानातुल्ला खान और प्रकाश जारवाल ने मुख्यमंत्री आवास में केजरीवाल की उपस्थिति में उनके साथ मारपीट की। इस संबंध में पुलिस 19 फरवरी को मुख्यमंत्री आवास में उपस्थित आप के 11 विधायकों से अब तक पूछताछ कर चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शिवपुरी में 60 हजार फर्जी मतदाताओं के खुलासे के बाद जिलाधिकारी का तबादला
2 ‘मनोहर पोथी’ पढ़कर अंकगणित मजबूत करें तेजस्वी: JDU
3 पूर्व सीएम पर बेटे के साथ मिलकर भतीजे का महल कब्‍जाने का आरोप, केस दर्ज
जस्‍ट नाउ
X