ताज़ा खबर
 

PM मोदी ने किया फोन तो जेटली के परिजनों ने कही दिल जीतने वाली बात, दुखद समय में दिखाया बड़प्पन

Arun Jaitley Death Dead News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, ‘जेटली बौद्धिक और कानूनी मसलों के अच्छे जानकार थे। वे एक मुखर नेता थे। उनका निधन बेहद दुखद है।’ दुख के इन पलों में जेटली के परिवार की यह भावना काबिलेतारीफ है।

sangeeta-दुखद समय में जेटली के बेटे-पत्नी ने मोदी से कही ये बड़ी बात। (फाइल फोटो- फाइनेंशियल एक्सप्रेस)

Arun Jaitley Demise: पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन से दुखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके परिजनों से बात की है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर जेटली की पत्नी संगीता जेटली और बेटे रोहन जेटली से बात कर संवेदना प्रकट की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेटली की पत्नी और बेटे ने पीएम मोदी से इस दुखद खबर के चलते अपना विदेश दौरा छोटा नहीं करने की अपील की है।

सूत्रों के हवाले से लिखी गई रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहन ने प्रधानमंत्री से अपील करते हुए कहा, ‘आप देश को आगे बढ़ाने के लिए बाहर गए हैं, इसलिए हो सके तो अपना दौरा रद्द न करें। देश सबसे पहले है।’ बता दें कि प्रधानमंत्री इन दिनों अपने विदेश दौरे पर संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा पर हैं।

पीएम मोदी ट्वीट कर यूं शोक प्रकट कियाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी लोगों में शुमार रहे जेटली के निधन को प्रधानमंत्री ने निजी क्षति करार दिया। प्रधानमंत्री ने लिखा, ‘जेटली बौद्धिक और कानूनी मसलों के अच्छे जानकार थे। वे एक मुखर नेता थे। उनका निधन बेहद दुखद है।’ दुख के इन पलों में जेटली के परिवार की यह भावना काबिलेतारीफ है।

Weather Forecast for States Today Live Updates: मौसम से जुड़ीं खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Arun Jaitley Demise News Live Update: नहीं रहे अरुण जेटली, ये अंतिम संस्कार का कार्यक्रम

दिल्ली की ओर निकले सभी बड़े नेताः बता दें कि जेटली के निधन के बाद बीजेपी के कद्दावर नेता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने अपने कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली आने के संकेत दिए हैं। जेटली के निधन से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है।

National Hindi News, 24 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी-शाह के बेहद करीब थे बीजेपी के सबसे कद्दावर नेताओं में शुमार जेटली, ऐसा रहा उनका सियासी करियर
2 निगम बोध घाट पर हुआ जेटली का अंतिम संस्कार, सियासत के तमाम दिग्गज पहुंचे
3 ‘राम प्रतिमा की ऊंचाई आधी कर दो, साथ में सीता की भी लगाओ’, सीनियर कांग्रेस नेता करण सिंह UP CM योगी आदित्यनाथ से की मांग
ये पढ़ा क्या?
X