ताज़ा खबर
 

अरुण जेटली की बेटी के रिसेप्‍शन में आएंगे नीतीश, पर क्‍या होगी मोदी से मुलाकात?

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को अरुण जेटली की बेटी सोनाली के वेडिंग रिसेप्‍शन में शामिल होंगे। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचेंगे।

Author नई दिल्ली | December 9, 2015 11:42 AM
दामाद जयेश और बेटी सोनाली के साथ वेडिंग स्टेज पर अरुण जेटली (दाएं)। (Photo Source -Twitter)

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को अरुण जेटली की बेटी सोनाली के वेडिंग रिसेप्‍शन में शामिल होंगे। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचेंगे। संभव है कि यहां दोनों नेताओं का आमना-सामना हो। अगर ऐसा हुआ तो इस बार सीएम की कुर्सी संभालने के बाद पहली बार नीतीश कुमार पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगे।

20 नवंबर को तीसरी बार चुनाव जीत कर बिहार का सीएम बनने के बाद नीतीश कुमार का यह पहला दौरा होगा। अमूमन जब किसी राज्‍य का सीएम कुर्सी संभालने के बाद पहली बार दिल्‍ली आता है तो राष्‍ट्रपति, उप राष्‍ट्रपति और प्रधानमंत्री से शिष्‍टाचार मुलाकात करता है। हालांकि, नीतीश ऐसा करेंगे या नहीं, इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की बेटी सोनाली की शादी सोमवार को वकील और कारोबारी जयेश बख्‍शी से हुई थी। उनका वेडिंग एल्‍बम देखने के लिए नीचे की फोटो पर क्लिक करें Celebs @ Arun Jaitley daughter wedding, PHOTOS: Arun Jaitley's daughter's big Indian wedding, PHOTOS: Arun Jaitley's daughter's wedding अरुण जेटली के दामाद जयेश बख्‍शी और बेटी सोनाली के साथ फिल्‍म निर्देशक मधुर भंडारकर।
(@madhurFC/Twitter)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App