ताज़ा खबर
 

फेसबुक पर प्राइवेट चैट के दौरान नरेंद्र मोदी को कहे अपशब्द, पहुंचा जेल

फिल्म मर्सल में मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करने के कारण विवाद पैदा हो गया था।

एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (File Photo)

फेसबुक चैट के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने के कारण एक युवक को जेल की हवा खानी पड़ी। तमिलनाडु के विरुधुनगर के एसपी एम राजाकराजन ने कहा कि बीजेपी जिला सचिव के मरीमुत्थू की शिकायत पर 19 साल के एक युवक को सोमवार को श्रीविल्लीपुत्थूर से पकड़ा गया था। वह इंजीनियरिंग में डिप्लोमा कर चुका है। उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहे थे। थिरुमुरुगन और मरीमुत्थू के बीच एक प्राइवेट बातचीत में यह टिप्पणी की गई थी। दोनों फेसबुक पर दोस्त हैं। मरीमुत्थू ने थिरुमुरुगन को फेसबुक मैसेंजर पर दक्षिण भारत के हीरो विजय की फिल्म मर्सल के विवादित डायलॉग की आलोचना वाला एक मेमे भेजा था, जिसके जवाब में थिरुगुरुगन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदर्भ में अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया।

अंग्रेजी में हुई इस बातचीत का मरीमुत्थू ने फोटो लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी। गौरतलब है कि फिल्म मर्सल में मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करने के कारण विवाद पैदा हो गया था। थिरुमुरुगन ने कहा कि वह विजय का फैन है और उसने बातचीत के दौरान अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। राजाराजन ने कहा कि युवक पर आईटी एक्ट 2000 की धारा 67, सीआरपीसी की धारा 505 लगाए गए हैं। थिरुमुरुगन को 18-22 आयु वर्ग के किशोर अपराधियों की मेलूर में जेल भेजा गया था।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App