ताज़ा खबर
 

राजद विधायक पर लड़की से दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने जारी किया गिरफ्तारी का आदेश

पुलिस उपमहानिरीक्षक मध्य प्रक्षेत्र शालीन ने बताया कि गत 6 फरवरी उक्त लडकी के साथ दुष्कर्म की शिकायत को सही पाए जाने पर नवादा से विधायक राज बल्लभ यादव के खिलाफ गिरफ्तारी के आदेश जारी किए गए हैं।

Author पटना/बिहारशरीफ | Updated: February 13, 2016 8:52 PM
पीड़ित लड़की ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत अपने बयान में विधायक पर अपने साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

बिहार में सत्ताधारी पार्टी राजद के विधायक राज बल्लभ यादव पर गत सप्ताह एक बालिका (15) लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म मामले में शनिवार को पुलिस ने विधायक की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। पुलिस उपमहानिरीक्षक मध्य प्रक्षेत्र शालीन ने बताया कि गत 6 फरवरी उक्त लडकी के साथ दुष्कर्म की शिकायत को सही पाए जाने पर नवादा से विधायक राज बल्लभ यादव के खिलाफ गिरफ्तारी के आदेश जारी किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़की ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत अपने बयान में विधायक पर अपने साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है तथा उसने विधायक की पहचान भी कर दी है। शालीन ने बताया कि पीडिता से उन्होंने स्वयं बात की है और शिकायत को सही पाए जाने पर विधायक की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

इस बीच नालंदा जिला से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़ित बालिका को विधायक के पास ले जाने वाली महिला सुलेखा देवी के पति अरुण कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नालंदा जिला के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद ने बताया कि अरुण कुमार को लहेरी थानांतर्गत कमरुद्दीनगंज मुहल्ला स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories