ताज़ा खबर
 

दिल्ली: आर्मी ऑफिसर पर नौकरानी से रेप का संगीन आरोप, पीड़िता के पति ने की खुदकुशी

महिला ने आरोप लगया है कि मेजर ने ही उसके पति की हत्या की है, लेकिन उसे खुदकुशी दिखाया गया है। हालांकि, पुलिस ने इस बात से इंकार किया है।

Rape, 14 Woman, Female Tourists, Yoga Guru, Baba, Sexual Assault, Agama Yoga, Ancient Tantric Teachings, Guru Swami Vivekananda Saraswati, Real Name, Narcis Tarcau, Romania, Rishikesh, Koh Phangan Island, Thailand, International News, Crime News, Hindi Newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

दिल्ली के कैंट इलाके में आर्मी के एक मेजर पर दुष्कर्म का अारोप लगा है। यह आरोप मेजर की नौकरानी ने लगाया है। अाराेपी मेजर का नाम गौरव है। दिल्ली कैंट इलाके में ही उनकी नौकरानी ने उनके उपर रेप का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नौकरानी ने आरोप लगाया है कि, “मैं और मेरे पति मेजर के घर घरेलू नौकर के रूप में काम करते थे। 12 जुलाई को मेजर ने बहाने से मेरे पति को घर से बाहर भेज दिया और मेरे साथ जबरदस्ती की गई। जब पति वापस लौटकर आए और सारी चीजें देखी तो उन्होंने विरोध किया। इसके बाद गौरव और उनके साले ने मिलकर हम दोनों की पिटाई की।” इस घटना के बाद नौकरानी अपने मायके चली गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पत्नी के साथ रेप के बाद नौकरानी के पति ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इसका मुकदमा भी दर्ज हुआ था। अब रेप और खुदकुशी के कुछ महीने बाद नौकरानी ने दिल्ली कैंट में एफआईआर दर्ज करवाई है और बताया है कि किस तरीके से मेजर ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। इसके साथ ही किसी को बताने पर उसे और उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दी। डर की वजह से नौकरानी लंबे समय तक चुप रही, लेकिन अब उसने प्राथमिकी दर्ज करायी है। कोर्ट के आदेश पर दिल्ली पुलिस ने 156 (3) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। महिला का मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 का बयान भी दर्ज हो गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि सभी बातों की जांच की जा रही है। सबूत खंगाले जा रहे हैं।

महिला ने आरोप लगया है कि मेजर ने ही उसके पति की हत्या की है, लेकिन उसे खुदकुशी दिखाया गया है। हालांकि, पुलिस ने इस बात से इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो गया था कि महिला के पति ने खुदकुशी की थी। पुलिस फिलहाल सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है क्योंकि मामला डिफेंस से जुड़ा हुआ है। हर बात की तफ्दीश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विवेक तिवारी हत्‍याकांड: चश्‍मदीद को नजरबंद रखा, कांस्‍टेबल को पुलिस ने गोद में उठाया
2 बेंगलुरु: महिला ने सिग्‍नल जंप करने से मना किया, शख्‍स की धमकी- रेप कर दूंगा
3 विवेक हत्‍याकांड : लखनऊ पुलिस की एफआईआर से दोनों सिपाहियों का नाम गायब, अज्ञात पर केस