ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड को गोली मार खुद को भी कर लिया शूट, मदद की बजाए लोग बनाते रहे VIDEO

फौजी शिवम हाल ही में हैदरबाद से कुछ दिन की छुट्टी लेकर आया था। 20 फरवरी को उसकी छुट्टियां खत्म हो रही थी, इसलिए दोनों एक दिन पहले यानी 19 फरवरी को एक-दूसरे से मिलने पहुंचे थे।

Author Updated: February 22, 2018 3:28 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने पहले अपनी प्रेमिका पर गोली चला दी और बाद में खुद को भी शूट कर लिया। गोली लगने के बाद शख्स मौके पर ही बेहोश हो गया। शख्स का नाम शिवम बताया गया है, जो एक फौजी था। घायल लड़की बीच सड़क पर अपने प्रेमी का सिर गोद में रखकर लोगों से मदद की गुहार लगाने लगी। वहीं, इस कपल के आसपास खड़े लोग तमाशबीन बनकर सिर्फ वीडियो बनाते रहे। यह घटना 19 फरवरी (मंगलवार) की बताई जा रही है। दरअसल, शिवम का अफेयर पास के गांव की लड़की से था, लेकिन लड़की के परिवार वाले इन दोनों के रिश्ते से खुश नहीं थे। पिछले कुछ महीनों से लड़की के परिवाल वाले दूसरी जगह उसकी शादी करने के लिए दबाव बना रहे थे। दूसरी ओर, फौजी शिवम हाल ही में हैदरबाद से कुछ दिन की छुट्टी लेकर आया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 20 फरवरी को शिवम की छुट्टियां खत्म हो रही थी। इसलिए दोनों एक दिन पहले यानी 19 फरवरी को एक-दूसरे से मिलने पहुंचे थे। मुलाकात के वक्त शिवम ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल निकाली और पहले प्रेमिका पर गोली चला दी फिर खुद को भी शूट कर लिया। खुद को गोली मारने के बाद शिवम बेहोश हो गया था, लेकिन लड़की होश में रही।

लड़की बीच सड़क पर जख्मी हालत में शिवम का सिर गोद में रखकर रोती रही और आसपास जमा भीड़ से मदद मांगती रही, लेकिन भीड़ में से किसी ने भी आगे बढ़कर इन दोनों की मदद नहीं की। लोग इस दर्दनाक घटना का वीडियो बनाते रहे। इस बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कपल को पास के अस्पताल में पहुंचाया। 21 फरवरी को इलाज के दौरान शिवम की मौत हो गई है। लड़की की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कर्नाटकः अमित शाह कार्यकर्ताओं से बोले-कब तक ‘भारत माता की जय’ बोलकर जीतोगे, कुछ काम तो करो
2 इशरत जहां केस में बरी होने के बाद बोले गुजरात के पूर्व डीजीपी- मंगल पांडे की तरह फांसी चाहता था
3 राजस्थान में भीड़ की पिटाई से एक और मुस्लिम मजदूर की मौत