ताज़ा खबर
 

सेना के मेजर पर सहकर्मी को शराब पिलाकर कार में रेप का आरोप

बंगलुरू में सेना के एक मेजर ने कथित रूप से अपनी महिला सहकर्मी के साथ रेप किया। आरोप ने महिला को फोन कर लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए बुलाया। कुछ दूर जाने के बाद दोनों ने रुक कर शराब पी। इसके बाद मेजर ने सहकर्मी के साथ रेप किया।

Author Updated: March 15, 2019 3:36 PM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बंगलुरू में सेना के मेजर ने अपनी सहमकर्मी के साथ कथित रूप के कार में रेप किया। घटना ईस्ट बंगलूरू के ओल्ड एयरपोर्ट रोड के पास हुई। सिटी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मेजर अमित चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि वह 4 फरवरी को अपने सीनियर सहकर्मी के घर पर आयोजित पार्टी में हिस्सा लेने गई थी। पार्टी से लौटते समय आरोपी ने उसे फोन कर उसे ड्राइव पर चलने के लिए इनवाइट किया। भूख लगने के कारण उसने ड्राइव पर जाने के लिए सहमति जता दी। महिला ने सोचा कि वह बाहर कुछ खा लेगी। वह मेजर चौधरी की कार में ओल्ड एयरपोर्ट रोड की तरफ निकल गई।
आरोपी ने कार को सुनसान जगह पर रोक दी। दोनों ने कार में ही शराब पी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि थोड़ी देर बाद मेजर चौधरी उससे दुर्व्यवहार करने के साथ उसे आपत्तिजनक ढंग से छूने लगे। विरोध करने पर चौधरी ने उसे थप्पड़ मार दिया। महिला ने कहा कि उसने आरोपी से उसे घर छोड़ने को कहा। आरोपी ने कार स्टार्ट की लेकिन थोड़ी दूर जाकर उसने फिर कार रोक दी। घर छोड़ने से पहले उसने मुझे कार की पिछली सीट पर धक्का देकर मेरे साथ रेप किया। पीड़ित महिला ने कहा कि घटना के बाद से वह दो दिन तक सदमे में थी। इसके बाद में उसने अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी।

महिला के माता-पिता 8 फरवरी को बंगलुरू पहुंचे और मौखिक रूप से शिकायत की। महिला को इलाज के लिए कमांड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलने पर सिटी पुलिस महिला का बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंची। इस पर महिला ने बयान देने से मना करते हुए कहा कि वह अपने सीनियर अधिकारियों से इसकी शिकायत करेगी।
इसके बाद उसने 15 फरवरी को विवेकनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेप का मामला दर्ज कर आरोपी मेजर चौधरी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन आरोपी ने पहले ही अग्रिम जमानत ले ली थी। पुलिस ने इस बीच वारदात वाली स्थान की पहचान कर मामला संबंधित उलसूर पुलिस स्टेशन को सौंप दिया है। डीसीपी राहुल कुमार (ईस्ट डिवीजन) ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mumbai Bridge Collapse: पूर्व कांग्रेस सांसद मिलिंद देवड़ा बोले- BMC अधिकारियों के खिलाफ दर्ज हो मर्डर केस
2 बनारस की रंगभरी एकादशीः निकलेगी 354 साल पुरानी पालिका यात्रा, भोलेनाथ के साथ श्रद्धालु खेलेंगे होली
3 बीजेपी के राज्यसभा सांसद को मिली 6-6 महीने की सजा, 1 लाख रुपये का हर्जाना भी देना होगा