ताज़ा खबर
 

कश्मीर: सेना ने नाकाम की घुसपैठ की कोशिश, दो आतंकी ढेर

सेना के एक अधिकारी ने कहा, ‘सेना ने 16 जून की सुबह नियंत्रण रेखा के पास कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया।'

Author श्रीनगर | June 16, 2016 2:03 PM
सीमा पर तैनात सेना का जवान। (फाइल फोटो)

सेना ने गुरुवार (16 जून) को कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास तंगधार सेक्टर में दो आतंकियों को मारकर उनकी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। यह जानकारी अधिकारियों ने दी है। बीते तीन दिनों में नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की ऐसी कोशिश को दूसरी बार नाकाम किया है।

सेना के एक अधिकारी ने कहा, ‘सेना ने 16 जून की सुबह नियंत्रण रेखा के पास कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया। दो आतंकी मारे गए हैं और ऑपरेशन जारी है।’ उन्होंने कहा कि इस ऑपरेशन में एक जवान भी घायल हो गया।

मंगलवार (14 जून) को कुपवाड़ा जिले के माचिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम की गई थी। दो दिन के ऑपरेशन में एक आतंकी मारा गया था और एक जवान शहीद हो गया था। इस ऑपरेशन में चार अन्य जवान भी घायल हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App