ताज़ा खबर
 

गिफ्ट आइटम के नाम पर हथियार बेचता था ये भाजपा नेता, पुलिस ने गिरफ्तार कर जब्त किए 170 हथियार

एक तरफ जहां भाजपा मिशन 2019 के लिए कमर कस चुकी है तो वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा नेता की दुकान से पुलिस को हथियारों का बड़ा खरीरा बरामद हुआ है।

Author January 16, 2019 3:03 PM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

एक तरफ जहां भाजपा मिशन 2019 के लिए कमर कस चुकी है तो वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा नेता की दुकान से पुलिस को हथियारों का बड़ा खरीरा बरामद हुआ है। बता दें कि पुलिस को करीब 170 हथियार आरोपी नेता की दुकान से बरामद हुए हैं। जिसे भाजपा नेता गिफ्ट आइटम बताकर दुकान में बेचता था। बता दें कि आरोपी भाजपा के उपाध्यक्ष हैं और स्थानीय भाजपा विधायक के काफी करीबी माने जाते हैं।

कौन है आरोपी नेता: आरोपी नेता का नाम धनंजय कुलकर्णी है और पूरा मामला महाराष्ट्र में मुंबई के डोंबिवली इलाके का है। जहां धनंजय की एक दुकान है। जिस पर क्राइम ब्रांच ने छापेमार कार्रवाई कर हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

क्या है दुकान का नाम: डोंबिवली इलाके में जो धनंजय की दुकान है उसका नाम तपस्या हाऊस ऑफ फैशन है।

क्या हथियार हुए बरामद: धनंजय की दुकान पर छापेमार कार्रवाई में पुलिस को तलवार, एयरगन, फाइटर, चाकू, सरे, कुरहदी सहित गोला बारूद भी मिला है। गौरतलब है कि पुलिस को ऐसे करीब 170 हथियार मिले हैं। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी इन हथियारों को फैशनेबल वस्तुओं की बिक्री के नाम पर बेचा करता था।

 

पुलिस ने किया गिरफ्तार: दुकान में भारी मात्रा में हथियार मिलने के चलते पुलिस ने धनंजय को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App