ताज़ा खबर
 

Video: पीएम मोदी से मिले ऐपल के सीईओ टिम कुक, दिया बेहद खास तोहफा

ऐपल के सीईओ टिम कुक ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री को 'नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप' का लेटेस्‍ट वर्जन तोहफे में दिया।

ऐपल के सीईओ टिम कुक ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री को ‘नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप’ का लेटेस्‍ट वर्जन तोहफे में दिया। पीएम मोदी ने टिम कुक की ओर से भेंट किए गए तोहफे के बारे में टि्वटर पर जानकारी दी है। अपडेटेड वर्जन में कार्यकर्ताओं के लिए भी नेटवर्क उपलब्‍ध कराया गया है।

नरेंद्र मोदी ने इस ऐप को लॉन्‍च करने के लिए ऐपल के सीईओ टिम कुक को धन्‍यवाद दिया है। सोशल मीडिया पर लिखे संदेश में पीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा, ‘मेरा अनुरोध है कि आप ‘माइ नेटवर्क’ फीचर को एक बार जरूर देखें। यह आपको सामाजिक मंचों पर अपना योगदान देने में सशक्‍त करेगा। इसके जरिए आप अपने आइडिया भी शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा रोजमर्रा के कार्यों के लिए भी आप इसका उपयोग कर सकते हैं।

देखें वीडियो- 

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

पीएम मोदी और टिम कुक के बीच क्‍या बातचीत हुई है, इसका आधिकरिक ब्‍योरा तो अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि टिम कुक भारत में सेकेंड हैंड आईफोन्‍स बेचने की अनुमति मांग सकते हैं। हालांकि, यह इतना आसान नहीं है, क्‍योंकि सरकार का रुख इस मुद्दे पर अलग है। पीएमओ के एक सूत्र के मुताबिक, कुक के साथ बातचीत के दौरान पीएम मोदी का पूरा जोर भारत में मेन्‍युफैक्‍चिरिंग पर रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App