scorecardresearch

अपर्णा यादव ने की सीएम योगी की तारीफ, बोलीं- रामराज्‍य में राजा का पद साधु ही संभालता है, ससुर शिवपाल को दी ये सलाह

अपर्णा यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक बार फिर जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि तारीफ उसकी ही होती है, जो उसके योग्य हो और योगी जी तारीफ के योग्य हैं।

Aparna Yadav |BJP |BJP leader|
बीजेपी नेता अपर्णा यादव (फोटो सोर्स- एएनआई)

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है। शुक्रवार (27 मई, 2022) को उन्होंने कहा कि बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को राज्य का सीएम बनाकर राम राज्य की पहली शर्त को पूरा कर दिया है।

एएनआई के मुताबिक, अपर्णा यादव ने कहा, “बीजेपी ने हमेशा राम राज्य के बारे में बात की है और राम राज्य में ये कहा गया है कि राजा का पद एक साधु ही संभालेगा। तो पहली शर्त बीजेपी ने पूरी की और योगी जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाया है और जो तारीफ के योग्य हैं उनकी तारीफ होगी और योगी जी सच में तारीफ के योग्य हैं।”

इस बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होने को लेकर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव को भी सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अगर शिवपाल बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं तो, उन्हें पार्टी आलाकमान से बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि फिलहाल इस संबंध में प्रसपा अध्यक्ष से उनकी कोई बात नहीं हुई है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के चलते अखिलेश यादव और शिवपाल यादव काफी चर्चा में हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपने संबोधन में शिवपाल की तारीफ करते हुए अखिलेश को चिढ़ाया। वहीं, शिवपाल यादव ने विधानसभा में अखिलेश की कुर्सी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अगर यूपी चुनाव में हमें भी साथ ले लेते तो आज सत्ता पक्ष में बैठे होते, विपक्ष में नहीं।

उन्होंने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का उन्होंने पहले ही निर्माण कर लिया था और चुनावों को लेकर उन्होंने तैयारी भी कर ली थी। उन्होंने कहा कि अगर प्रसपा के 100 प्रत्याशियों को टिकट दे दिया जाता तो सपा आज सत्ता पक्ष में होती और बीजेपी विपक्ष में।

बता दें कि गुरुवार (26 मई, 2022) को योगी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का पहला बजट पेश कर चुकी है। राज्य सरकार ने इस बार 6 लाख 15 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का बजट पेश किया है, जिसमें युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों से लेकर अल्पसंख्यकों तक के लिए बड़े ऐलान किए गए हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट