ताज़ा खबर
 

मोदी के कार्यक्रम में पहुंचीं मुलायम की छोटी बहू ने कहा- मिला न्‍योता, VC बोले-खुद आना चाहती थीं अपर्णा

यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर आरसी सोबती का दावा है कि अपर्णा खुद ही इस कार्यक्रम में आना चाहती थीं।

Author , लखनऊ | Updated: January 25, 2016 9:42 AM
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव।

पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को लखनऊ में थे। यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने उन्‍हें एयरपोर्ट पर रिसीव तो किया, लेकिन उन्‍होंने मोदी के कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। मोदी यहां भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए। कार्यक्रम में सबकी नजर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव पर थी।

न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मोदी के कार्यक्रम में मौजूदगी पर पूछे गए सवालों पर अपर्णा ने कहा कि उन्‍हें वाइस चांसलर की ओर से न्‍योता मिला था और इसका राजनीति से कोई लेनादेना नहीं है। वहीं, यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर आरसी सोबती का दावा है कि अपर्णा खुद ही इस कार्यक्रम में आना चाहती थीं। वाइस चांसलर ने बताया कि अपर्णा के ऑफिस की ओर से इन्‍व‍िटेशन की मांग की गई थी। चूंकि वे शहर की बेहद सम्‍मानित नागरिक हैं। इसलिए उनकी दरख्‍वास्‍त पर कार्यक्रम का न्‍योता भेजा गया। अपर्णा दर्शकों में सबसे आगे की कतार में बैठी थीं।

बता दें कि अपर्णा इससे पहले, उस वक्‍त खबरों में थीं जब उन्‍होंने मोदी के स्‍वच्‍छ भारत अभियान की तारीफ की थी। उन्‍होंने मोदी के साथ अपनी एक सेल्‍फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वे गोहत्‍या के खिलाफ भी लिखती रही हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories