ताज़ा खबर
 

बंगाल में RSS कार्यकर्ता की पत्नी-बेटे समेत निर्मम हत्या पर बोलीं अपर्णा सेना- हमें शर्म आनी चाहिए, अपराधियों को जल्द मिले सजा

राजनैतिक विचारधारा में मतभेद होने के बावजूद पश्चिम बंगाल के सभी नागरिकों की जिम्मेदारी आपके (ममता बनर्जी) ऊपर है। आप सबकी मुख्यमंत्री हैं।

Author कोलकत्ता | Published on: October 11, 2019 5:04 PM
फोटो सोर्स इंडियन एक्सप्रेस

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में पति, उसकी गर्भवती पत्नी और 8 साल के बेटे की निर्मम हत्या के बाद हुए विवाद पर मॉब लिचिंग को लेकर पीएम को पत्र लिखने वाली एवं फिल्मकार अर्पणा सिंह ने कहा है कि यह घटना ‘भयावह’ है और आगे कहा कि यह घटना हमारे लिए शर्मनाक है। उन्होंने ममता बनर्जी से आग्रह किया कि वह सुनिश्चित करें कि अपराधियों को सजा मिले।

राज्य के हर व्यक्ति की सुरक्षा मुख्यमंत्री कि जिम्मेदारी:  फिल्मकार अपर्णा सिंह ने ट्वीटर पर लिखा है कि आरएसएस से जुड़े व्यक्ति की गर्भवती पत्नी और बच्चे की हमारे अपने पश्चिम बंगाल में हत्या कर दी गयी। इस भयानक घटना का चाहे जो भी कारण हो हमें शर्म आनी चाहिए। कृपया सुनिश्चित करें कि अपराधियों को जल्द से जल्द सजा मिले। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी है कि वह राज्य के हर व्यक्ति की सुरक्षा सुनिश्चित करे।

National Hindi News, 11 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

जल्द से जल्द आरोपी को सजा दी जाए:  अपर्णा अपने अगले ने ट्वीट लिखा कि, ‘‘राजनैतिक विचारधारा में मतभेद होने के बावजूद पश्चिम बंगाल के सभी नागरिकों की जिम्मेदारी आपके (ममता बनर्जी) ऊपर है। आप सबकी मुख्यमंत्री हैं।’’

RSS कार्यकर्ता की परिवार समेत हत्या:   गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक परिवार के सभी तीन सदस्यों, जिनमें आठ-वर्षीय बच्चा और उसकी गर्भवती मां भी शामिल हैं, को धारदार हथियारों से काट डाला गया। यह जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को दी थी। 35-वर्षीय स्कूल शिक्षक बंधुप्रकाश पाल, उनकी 30-वर्षीय पत्नी ब्यूटी तथा आठ-वर्षीय पुत्र आंगन के शव जियागंज इलाके में स्थित उनके घर में अलग-अलग स्थानों से मंगलवार को बरामद हुए। घर में जगह-जगह खून फैला हुआ था। इन हत्याओं ने उस समय राजनैतिक रंग ले लिया, जब भारतीय जनता पार्टी (BJP) तथा उसके वैचारिक संरक्षक माने जाने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने कहा कि बंधुप्रकाश पाल RSS के कार्यकर्ता थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अभिनेत्री पायल रोहतगी पर केस दर्ज, मोती लाल नेहरू पर आपत्तिजनक कमेंट करने का है आरोप
2 Tejas express: देश की पहली कारपोरेट ट्रेन को अभी नहीं मिल रहे पूरे पैसेंजर, खाली रह रही हैं 30 फीसदी सीटें
3 VIDEO: मंदिर के पुजारी ने श्रद्धालुओं के सिर पर पैर रखकर दिया ‘आशीर्वाद’, लोग बोले- पाप है यह
ये पढ़ा क्या?
X