Annuan Function for Vintage car and bike festival concludes- - Jansatta
ताज़ा खबर
 

विंटेज बाइक और कार महोत्सव के लिए किया जाएगा सालाना कार्यक्रम

विंटेज बाइक और कार महोत्सव की लोकप्रियता को देखते हुए गोवा पर्यटन विभाग ने फैसला किया है कि वह इसके लिए सालाना कार्यक्रम आयोजित करेगा।

Author पणजी | October 4, 2016 3:59 PM
(File Photo)

विंटेज बाइक और कार महोत्सव की लोकप्रियता को देखते हुए गोवा पर्यटन विभाग ने फैसला किया है कि वह इसके लिए सालाना कार्यक्रम आयोजित करेगा। इसकी घोषणा राज्य के पर्यटन मंत्री दिलीप पारूलेकर ने की। गोवा पर्यटन विकास निगम लिमिटेड (जीटीडीसी) ने ‘विंटेज बाइक और कार महोत्सव’ रविवार को आयोजित किया था । इस कार्यक्रम के लिए लोगों में खासा उत्साह देखा गया और इसे अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली। पारूलेकर ने कहा, ‘‘लोगों में इसके प्रति उत्साह देखकर अच्छा लगा। अब यह सालाना कार्यक्रम होगा, जिसका उद्देश्य राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देना होगा। मंत्री ने बताया कि इस तरह का महोत्सव राज्य में बडेÞ पैमाने पर धरोहर पर्यटन को बढ़ावा देगा। कार्यक्रम में 83 विंटेज कारों और 40 विंटेज बाइकों ने दो घंटे चली रैली में हिस्सा लिया, जिसे देखकर लोग काफी उत्साहित हुए।

लोग सड़कों पर उत्साहित खड़े थे । उनके सामने से जैसे ही कोई विंटेज गाड़ी गुजरती, वे खुशी से चिल्लाने लगते। इस महोत्सव के दौरान 1921 से 1970 तक की गाड़ियों के मॉडल को लोगों ने देखा। जीटीडीसी के अधिकारी अनिल दलाल ने कहा कि यह महोत्सव काफी सफल रहा। इस कार्यक्रम ने विंटेज कार और बाइक मालिकों को अपनी प्यारी चीज को लोगों को दिखाने का मौका दिया। इस तरह के कार्यक्रम से जरूर ही पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App