scorecardresearch

Uttarakhand News: अपनी ही सरकार से नाराज बीजेपी विधायक ने दी धरने पर बैठने की चेतावनी

Dehradun News: राजपुर विधायक खजान दास भारतीय जनता पार्टी से नाराज चल रहे हैं। अब नाराजगी इतनी बढ़ गई की वह राज्य सरकार सीधे चेतावनी दे रहे है।

Uttarakhand News: अपनी ही सरकार से नाराज बीजेपी विधायक ने दी धरने पर बैठने की चेतावनी
Uttarakhand News: बीजेपी विधायक खजान सिंह (Photo- Facebook)

Dehradun News: उत्तराखंड सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अगर सब अच्छा होता तो अपनी ही सरकार के खिलाफ विधायक खजान दास धरने पर बैठने की बात नहीं करते। राजपुर विधायक खजान दास भारतीय जनता पार्टी से नाराज चल रहे हैं। अब नाराजगी इतनी बढ़ गई की वह राज्य सरकार सीधे चेतावनी दे रहे है। दरअसल, देहरादून में स्मार्ट सिटी का काम चल रहा है। शहर में काम की धीमी रफ्तार की वजह से बीजेपी विधायक धामी सरकार से नाराज चल रहे हैं।

बीजेपी विधायक खजान दास ने कहा कि 25 तारीख तक स्मार्टसिटी के काम करने के तरीके में सुधार नहीं किया गया, तो राज्य सरकार के खिलाफ घंटाघर पर धरने पर बैठेंगे। बीजेपी विधायक खजान दास ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “सारे अधिकारियों और सरकार को इस बात की जानकारी करवाने बाद भी स्मार्ट सिटी के कामों में कोई तेजी नहीं आई है। बीजेपी विधायक ने मीडिया से कहा कि इन अधूरे कामों की वजह से जनता और स्थानीय निवासियों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

“जो काम नहीं करेगा होगी सख्त कार्रवाई”

इस बीच देहरादून डीएम सोनिका ने कहा, “शहर में स्मार्ट सिटी का काम चल रहा हैं, अधिकत्तर सभी काम पूरे कर लिए गए हैं।” उन्होंने कहा कि केवल स्मार्ट सड़क का काम नहीं हो पाया है। उसे जल्द पूरा कर लिया जाएगा। देहरादून डीएम सोनिका के अनुसार, काम करने वाली सभी संस्थाओं पर नजर रखी जा रही है। अगर कोई काम नहीं करेगा तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अपने ही सरकार के खिलाफ धरना देंगे विधायक

वहीं, बीजेपी विधायक खजान दास ने एक बार फिर दोहराया कि उनके पास अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने में बैठने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता है। अगर 25 तारीख तक स्मार्टसिटी के काम करने के तरीके में सुधार नहीं किया तो वह घंटाघर पर धरने पर बैठेंगे। उन्होंने कहा कि राजपुर विधानसभा में 90 प्रतिशत काम स्मार्ट सिटी के तहत ही करवाए जाने हैं। बता दें कि स्मार्ट सिटी के तहत रोड की मरम्मत का काम पीडब्ल्यूडी विभाग को सौंप दिया गया है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 12-09-2022 at 08:48:54 pm
अपडेट