ताज़ा खबर
 

VIDEO: भीड़ ने ईंट और लाठियों से बोला हमला, जिंदगी और मौत से जूझ रहा इंस्‍पेक्‍टर

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बिहार में मॉब लिंचिंग जैसी घटना में बढ़ोतरी हुई है। सीतामढ़ी, बेगूसराय, रोहतास, नालंदा समेत कुछ अन्य जिलों में भीड़ ने लोगों की पिटाई कर दी है।

भीड़ ने पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

बिहार में क्रूर भीड़ इस बार पुलिसवालों पर कहर बनकर टूटी है। भागलपुर में सनकी भीड़ ने खाकी वर्दी पहने पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग पुलिस वालों को दौड़ा रहे हैं और उनपर ईंट तथा लाठियों से हमला भी कर रहे हैं। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि एक पुलिस वाले को कुछ लोग लेते हैं और फिर उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं। मार खा रहा पुलिस वाला किसी तरह भीड़ के कहर से बचने की कोशिश कर रहा है।

यह मामला राज्य के भागलपुर जिले का है। दरअसल जिले के पीरपैंती थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 80 पर बीते बुधवार को एक सड़क हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यहां एक अनियिंत्रित ट्रक ने एक मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया। हादसे में 17 साल के मोटरसाइकिल सवार लड़के की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। यह लड़का कुचबन्ना गांव का रहने वाला बतलाया जा रहा है।

इस सड़क हादसे के बाद गांव के लोग और बच्चे के परिजन आक्रोशित हो गए। लोगों ने इस सड़क हादसे के विरोध में राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने पहुंची पुलिस पर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने पीरपैंती के अंचल आरक्षी निरीक्षक कुणाल आनंद चक्रवर्ती समेत कुछ पुलिसकर्मियों पर धावा बोल दिया। इस हमले में आरक्षी निरीक्षक कुणाल आनंद चक्रवर्ती गंभीर रूप से घायल हो गए। आनंद चक्रवर्ती की हालत गंभीर है और उनका इलाज जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। भीड़ के इस हमले में कुछ अन्य पुलिसकर्मियों को भी गंभीर चोटें आई हैं।

देखें वीडियो :

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बिहार में मॉब लिंचिंग जैसी घटना में बढ़ोतरी हुई है। सीतामढ़ी, बेगूसराय, रोहतास, नालंदा समेत कुछ अन्य जिलों में भीड़ ने लोगों की पिटाई कर दी है। राज्य में पिछले हफ्ते भर के दौरान छह लोगों की भीड़ द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App