ताज़ा खबर
 

शादी के दिन हुई पति के नपुंसक होने की खबर, घरवालों को बताया तो जमकर पीटी गई, प्राइवेट पार्ट्स पर बरसाईं लातें

राजेश पर आईपीसी की धारा 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अस्पताल में राम्या की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर। सोर्स- यूट्यूब

आंध्र प्रदेश से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रदेश के चित्तूर जिले में एक लड़की को उसके पति ने शादी की पहली रात बेरहमी से पिटाई कर उसकी जान लेने की कोशिश की है। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसे सुहागरात पर पता चला कि उसका पति नपुंसक है औऱ उसने ये बात अपने घरवालों को बता दी। मामला चित्तूर जिले के गंगाधर नेल्लोर ताल्लुका के मोथारंगापल्ली गांव का है। यहां 24 वर्षीय राम्या(काल्पनिक नाम) की शादी 1 दिसंबर को राजेश नाम के शख्स के साथ हुई। राम्या के भाई लोकनाध रेड्डी ने मीडिया को बताया कि शादी की पहली रात उसकी बहन को पता चला कि राजेश नपुंसक है। राजेश ने राम्या को धमकी दी कि वह ये बात घर में किसी को ना बताए। राजेश की धमकी को नजरअंदाज कर राम्या कमरे से निकलकर अपनी मां के रूम में चली गई। वहां उसने मां को बता दिया कि राजेश नपुंसक है। मां ने उसे समझाया कि शायद राजेश नर्वस हो गया होगा इसलिए तुम वापस अपने कमरे में चली जाओ।

राम्या जब वापस कमरे में अपने पति के पास पहुंची तो वह इस बात पर आग बबूला हो गया कि उसने घरवालों को ये बात क्यों बताई। राजेश इतने गुस्से में था कि वह राम्या की छाती पर बैठ गया और तौलिये से उसका गला घोंटने लगा। राम्या के भाई ने बताया कि राजेश ने कमरे में रखे चाकू से उसपर हमला भी किया। इतने में कमरे से चिल्लाने की आवाजें सुन घरवाले आ गए। दरवाजा अंदर से बंद था और बार-बार घरवालों के कहने पर भी राजेश दरवाजा नहीं खोल रहा था। किसी तरह से घरवालों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। दरवाजा खुलने पर घरवालों ने देखा कि राम्या खून से लथपथ पड़ी है। तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

अस्पताल में राम्या ने मीडिया को बताया कि राजेश ने मेरी जान लेने की कोशिश की। राम्या ने बताया कि उसके पति ने उसके प्राइवेट पार्ट पर लातों से प्रहार भी किया। इतना ही नहीं उसने चाकू से उसके शरीर पर जानलेवा हमला भी किया।

राजेश के खिलाफ गंगाधर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। राजेश पर आईपीसी की धारा 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अस्पताल में राम्या की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App