ताज़ा खबर
 

YSR कांग्रेस नेता का विवादित बयान- आंध्र सीएम चंद्रबाबू नायडू को बीच सड़क पर मार देनी चाहिए गोली

जगन मोहन रेड्डी ने कहा, 'मुख्यमंत्री अपने दोहरे बयानबाजी, और धोखेबाजी के लिए जाने चाहते हैं, और अब वो आपसे वोट मांगने आ रहे हैं, इसमें कोई गलत बात नहीं होगी यदि नायडू जैसे लोगों को सबके सामने गोली मार दी जाए।'
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू और विपक्ष के नेता जगन मोहन रेड्डी।

आंध्र प्रदेश की राजनीति में एक विवादित बयान से बवाल मच गया है। ये बयान दिया है YSR कांग्रेस के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी ने। जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि राज्य के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू को गोली मार देनी चाहिए। जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि लोगों को ठगने के लिए और झूठे वादे करने के लिए उन्हें गोली मार देनी चाहिए। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएसआर रेड्डी के बेटे जगन मोहन ने ये बयान गुरुवार 3 अगस्त को कुरनूल जिले के नंदयाल इलाके में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिया। बता दें कि नंदयाल विधानसभा क्षेत्र के विधायक भूमा नागी रेड्डी की मौत की वजह से इस क्षेत्र में 23 अगस्त को उप चुनाव हो रहा है। इस उप चुनाव के सिलसिले में जगन मोहन रेड्डी यहां एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

जगनमोहन रेड्डी ने कहा कि सीएम नायडू ने जनता से किया अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया चाहे वो किसान हों, महिलाएं हों या फिर बेरोजगार। हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक जगन मोहन रेड्डी ने कहा, ‘मुख्यमंत्री अपने दोहरे बयानबाजी, और धोखेबाजी के लिए जाने चाहते हैं, और अब वो आपसे वोट मांगने आ रहे हैं, इसमें कोई गलत बात नहीं होगी यदि नायडू जैसे लोगों को सबके सामने गोली मार दी जाए।’ जगनमोहन ने कहा, ‘वो मुख्यमंत्री नहीं, मुख्य लुटेरा हैं।’जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने घोटालों से साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये जमा किये हैं, इनमें अमरावती में जमीन का घोटाला और बालू घोटाला शामिल है। विपक्ष के नेता ने कहा कि लोगों को कलियुग के इस राक्षस को समाप्त करने के लिए शपथ लेना चाहिए।

नंदयाल उप चुनाव को न्याय और अन्याय के बीच युद्ध बताते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को कौरवों की सेना को परास्त करनी चाहिए। जगन मोहन रेड्डी के इस बयान पर तेलुगु देशम पार्टी ने सख्त प्रतिक्रिया दी है। कुरनूल जिला परिषद के चेयरपर्सन और वरिष्ठ टीडीपी नेता राजशेखर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। विजयवाड़ा में भी टीडीपी नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। टीडीपी ने कहा कि जगन मोहन का बयान उनकी हिंसक सोच को दिखाती है, राजनीतिक आलोचना में कोई गलती नहीं है लेकिन गोली मारने की धमकी देना निश्चित रुप से शर्मनाक है। टीडीपी ने कहा कि कल्पना कीजिए अगर जगन मोहन की पार्टी सत्ता में आती है तो राज्य में कानून व्यवस्था का क्या हश्र होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.