ताज़ा खबर
 
title-bar

फेसबुक फ्रेंड ने सिर पर डम्बल मारकर ली जान, फिर बॉडी पर छिड़का नमक

पुलिस ने बताया कि दोनों की दोस्ती फेसबुक पर शुरू हुई। बाद में दोनों की दोस्ती गहरी हो गई और साथ में शराब पीने लगे। बेरोजगार होने के कारण नवीन रहीम पर पैसों और शराब के खर्च के लिए निर्भर था।

Author हैदराबाद। | January 22, 2017 1:10 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

हैदराबाद में एक 23 साल के लड़के ने अपने दोस्त की जान ले ली। दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी, जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच मेल-जोल बढ़ गया। पैसों को लेकर आरोपी नवीन ने रहीम की हत्या कर दी और दुर्गंध को छिपाने के लिए उसके शरीर पर नमक छिड़का और खून को रोकने के लिए शरीर को कपड़े से कवर कर दिया। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक एसीपी वेनुगोपाल ने बताया कि शेख रहीम इलेक्ट्रिशियन के तौर पर एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था और आरोपी नवीन पेशे से गार्ड था, जो कि फिलहाल बेरोजगार था।

पुलिस ने बताया कि दोनों की दोस्ती फेसबुक पर शुरू हुई। बाद में दोनों की दोस्ती गहरी हो गई और साथ में शराब पीने लगे। बेरोजगार होने के कारण नवीन रहीम पर पैसों और शराब के खर्च के लिए निर्भर था। नवीन अपने घर वालों पर दबाव बनाकर खर्च के लिए पैसे लेता था। पिछले सोमवार को दोनों ने शराब ली और रहीम के कमरे पर पहुंचे। जहां उनके साथ मकान मालिक लिंग्या भी रात तक शराब पी रहा था। इसी बीच नवीन और रहीम के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। जिसके बाद उनका मकान मालिक चला गया, लेकिन दोनों के बीच झगड़ा चालू रहा।

इस बीच, नवीन की नजर रहीम के पैसों पर पड़ी और उसने पैसे चुराने का फैसला किया। शराब पीकर रहीम के सोने के बाद नवीन ने रहीम के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। जब उसके लगा ही रहीम की मौत नहीं हुई तो उसने में रखा डम्बल नवी के सिर पर मारकर उसकी जान ले ली। उसके बाद गंध को दबाने के लिए उसने रहीम के शरीर पर नमक छिड़क दिया और कमरे में खून ने फैले इसलिए शरीर पर कपड़ा डाल दिया। वह रहीम के जेब में रखा कैश और दो फोन लेकर फरार हो गया।

रहीम की हत्या होने के जानकारी उस समय हुई जब उसके साथ काम करने वाला शख्स दो दिन रहीम के घर पहुंचा। वह पता करने आया था कि रहीम काम कर क्यों नहीं आ रहा है। रहीम के घर का दरवाजा बंद होने पर जब उसने दरवाजा तोड़ा तो उसे रहीम की लाश दिखाई दी। जिसके बाद पुलिस ने रहीम के फोन कॉल्स रिकॉर्ड निकाला और नवीन को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि नवीन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

मध्य प्रदेश: सास ने दी कसम; बहू ने आग लगाकर की आत्महत्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App