ताज़ा खबर
 

नहाते वक्त पड़ोसी का वीडियो बनाने के लिए वॉशरूम में शख्स ने छुपाया मोबाइल

हैदराबाद पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वेंकटेश सूर्यपेट जिले के तिरुमलगिरि का रहने वाला और करीब एक साल से हैदराबाद में रह रहा था।

Author हैदराबाद | January 21, 2017 8:45 PM
बर्बरता के बाद महिला की मौत, कैदियों ने काटा हंगामा। (Representative Image)

आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में हैरान कर देने वाला सामने आया हैय़ यहां एक शख्स ने पड़ोसी महिला का वीडियो बनाने के लिए उसके घर के वॉशरूम में मोबाइल फोन छिपाकर रखा था। उस्मानिया यूनिवर्सिटी पुलिस ने एक शख्स को महिला का नहाते हुए वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम एस वेंकटेश है। महिला ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस के इस मामले में शिकायत दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वीडियो बनाने की नियत से पड़ोसी के घर के वॉशरूम में मोबाइल फोन लगाया था। महिला ने फोन देखकर इस बात की जानकारी परिवार वालों को दी। 23 साल का आरोपी वेंकटेश हैदराबाद के मनिकेश्वर नगर में किराए के कमरे में रहता है और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।

पुलिस के मुताबिक वेंकटेश गुरुवार को चोरी छिपे पड़ोसी के घर में घुसा और बाथरूम के बाहर तरफ वेंटिलेटर के पास अपना फोन छुपाकर रख दिया। वह महिला का नहाने का वीडियो रिकॉर्ड करना चाहता था। पुलिस ने बताया कि महिला ने बाथरूम में छिपाकर रखे फोन को देख लिया और तुरंत इसके बारे में परिवार को सूचित किया। जिसके बाद महिला के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

हैदराबाद पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वेंकटेश सूर्यपेट जिले के तिरुमलगिरि का रहने वाला और करीब एक साल से हैदराबाद में रह रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ महिला के शील भंग करने और छिपकर देखने का केस दर्ज किया है।

वीडियो: रेप के बाद कत्ल की गई लड़की के हॉस्टल पहुंचे विधायक, दोस्त से पूछा- साफ बताइए खून कहां से आ रहा था

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App